बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी पर तीसरी आंख से रखी जा रही नजर

माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है, उसको लेकर जेल पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर रखे हैं..

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी पर तीसरी आंख से रखी जा रही नजर
डीजी जेल खुद कर रहे मॉनिटरिंग

लखनऊ,

  • डीजी जेल खुद कर रहे मॉनिटरिंग

माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है। उसको लेकर जेल पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर रखे हैं। जेल पुलिस सीसीटीवी कैमरे से 24 घंटे उस पर निगरानी रख रही है।

पूरी जेल सीसीटीवी कैमरों से आच्छादित है। मुख्यालय लखनऊ के कमांड सेंटर रुम से भी इसकी लगातार मॉनिटरिंग उच्चाधिकारियों द्वारा की जा रही है।

डीजी जेल आनंद कुमार ने कहा कि वह स्वयं भी सीसीटीवी कैमरे से मुख्तार पर नजर रख रहे हैं। जेल में  सुरक्षा के कड़े इंतजाम है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। 

यह भी पढ़ें - यूपी में रात्रि कर्फ्यू की घोषणा के बाद, पुलिस ने बढ़ाई शक्ति

जेल अधीक्षक पीके त्रिपाठी ने बताया कि मुख्तार पर जेल में निगरानी और सुरक्षा व्यवस्था के लिए एक ड्रोन कैमरा, पांच बॉडी वॉर्न कैमरे और 30 अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

मुख्तार के आसपास जाने वाला हर जेल कर्मी बॉडी वॉर्न कैमरे से लैस रहेगा, ताकि उसके और मुख्तार अंसारी के बीच हुई बातचीत और व्यवहार की रिकॉर्डिंग हो सके। जेल की निगरानी के लिए एक ड्रोन कैमरा भी लखनऊ से भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि जेल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। जेल में दो और डिप्टी जेलर तैनात किए गए हैं। जेल के बाहर अतिरिक्त पीएसी लगाई गई है। मुख्तार पर तीसरी आख से नजर रख जा रहा है।

यह भी पढ़ें - माफिया डॉन की सुरक्षा और कडी, प्रभारी जेल अधीक्षक कोरोना संक्रमित निकले

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0