इस 5 वर्षीय बच्चे ने खोला बाबा की हत्या का राज,हत्यारे का नाम सुन सब रह गए दंग

जमीन बेचने से मना करने पर पुत्र ने पिता की लाठी से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। परिजन हत्या की बात छिपाते रहे, वहीं आरोपी के पांच...

इस 5 वर्षीय बच्चे ने खोला बाबा की हत्या का राज,हत्यारे का नाम सुन सब रह गए दंग

हमीरपुर

जमीन बेचने से मना करने पर पुत्र ने पिता की लाठी से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। परिजन हत्या की बात छिपाते रहे, वहीं आरोपी के पांच वर्षीय बेटे ने पूछताछ के दौरान करतूतों की पोल खोल दी। पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के दोनों हाथ व पैरों के साथ जबड़ा टूटा मिला। साथ ही गले में नाखून के निशान भी मिले। हालांकि पुलिस ने मामले को संदिग्ध मान मृतक के बेटे को हिरासत में ले पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की बात कही है।

यह भी पढ़ें-शिवरंजनी तिवारी ’प्राणनाथ‘ से नही कह सकी मन की बात,बागेश्वर बाबा से बिना मिले लौटना पडा

राठ कोतवाली क्षेत्र के पहाड़ी गढ़ी निवासी प्रेमचंद्र उर्फ भान लोधी (70) खेत में मकान बनाकर परिवार सहित रहते थे। उनके नाम 14 बीघा जमीन थी। इसी जमीन को बेचने के लिए पुत्र संतराम अक्सर विवाद करता था। शनिवार को प्रेमचंद्र का शव कमरे में उसकी पत्नी मग्गो ने पड़ा देखा। उसकी सूचना पर पहुंचे कोतवाली के दारोगा राजेश यादव को मृतक के नाती प्रिंस (5) ने बताया कि उसके पिता ने दादा की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। वहीं पुत्र संतराम का कहना है किसी बात पर अपना सिर जमीन पर पटक कर आत्महत्या की है। मग्गों ने भी आत्महत्या की बात कही।

यह भी पढ़ें-बुंदेली प्रकृति पर्यटन लोकभारती के द्वारा 21 सप्ताह, बिना रुके शंकर सरोवर में चला सफाई अभियान

दरोगा राजेश यादव ने प्रिंस के बयान के बाद आरोपी संतराम को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। कोतवाल भरत कुमार ने कहा कि मामला संदिग्ध है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले में हर पहलू की गहनता से जांच की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण ज्ञात होगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0