नए लुक में ऐसे दिखेंगे एयर इंडिया के विमान, कंपनी ने साझा की तस्वीर

टाटा की अगुवाई वाली एयर इंडिया ने शनिवार को लोगो और लिवरी (आउटफिट) बदलने के बाद अपने...

नए लुक में ऐसे दिखेंगे एयर इंडिया के विमान, कंपनी ने साझा की तस्वीर

नई दिल्ली। टाटा की अगुवाई वाली एयर इंडिया ने शनिवार को लोगो और लिवरी (आउटफिट) बदलने के बाद अपने विमान का पहला लुक साझा किया। भारत की सबसे बड़ी विमानन कंपनी ने फ्रांस के टूलूज में एक पेंट की दुकान में खड़े अपने ए-350 विमान की तस्वीरें एक्स पोस्ट पर साझा की है। ये विमान आने वाली सर्दियों के दौरान भारत पहुंचेगा।

यह भी पढ़े : Good news: बुंदेलखंड का पहला एयरपोर्ट चित्रकूट, पर्यटकों के लिए तैयार,हरी झंडी का इंतजार

एयर इंडिया ने एक्स पोस्ट पर तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि टूलूज़ में पेंट की दुकान पर हमारी नई लिवरी में मैजिस्टिक ए-350 का पहला लुक। हमारे ए-350 .इन सर्दियों में देश पहुंचेंगे। एयर इंडिया ने नए लोगो को 'द विस्टा' नाम दिया था। एयरलाइन ने कहा था कि विमानों को नवीनीकृत करने के लिए (400 मिलियन डॉलर) 40 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :ललितपुर से खजुराहो होते हुए महोबा तक 229 किमी लंबी रेल लाइन का दोहरीकरण होगा

उल्लेखनीय है कि एयर इंडिया के लोगो और लिवरी के लॉन्च के अवसर पर टाटा संस के चेयरमैन चंद्रशेखरन ने कहा था कि लोगो असीम संभावनाओं और आत्मविश्वास को दर्शाता है। इस दौरान कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कैंपबेल विल्सन ने कहा था कि हमारा परिवर्तनकारी नया ब्रांड एयर इंडिया को दुनियाभर के मेहमानों की सेवा करने वाली एक विश्वस्तरीय एयरलाइन बनाने की महत्वाकांक्षा को दर्शाता है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0