मेरा राजनीति में आने का यही सही समय : कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक्टिंग के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं...

मेरा राजनीति में आने का यही सही समय : कंगना रनौत
Kangana Ranaut, Bollywood Actress

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक्टिंग के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह कई विषयों पर अपने विचार शेयर करती हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' पर्दे पर आएगी। इस फिल्म में उन्होंने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। कंगना राजनीतिक मुद्दों पर भी अक्सर अपनी राय रखती रहती हैं। अब उन्हाेंने एक इंटरव्यू में पॉलिटिकल एंट्री को लेकर बयान दिया है।

यह भी पढ़े : ऐतिहासिक, सांस्कृतिक एवं सामाजिक उत्थान के लिए हुआ एक दिवसीय बुंदेली उत्सव का आयोजन

कंगना इससे पहले भी कई बार राजनीति में आने को लेकर अपनी राय जाहिर कर चुकी हैं। पिछले साल नवंबर में कंगना ने पॉलिटिकल एंट्री को लेकर अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा था, 'अगर भगवान कृष्ण चाहेंगे तो मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगी।' अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने एक बार फिर अपनी पॉलिटिकल एंट्री को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी राजनीतिक एंट्री को लेकर खुलासा किया है। कंगना ने कहा, 'मैंने कई फिल्मों के सेट के लिए राजनीतिक दलों से लड़ाई की है। मैं अपने देश के लिए जो करना चाहती हूं, उसे करने के लिए मुझे जगह नहीं मिलती। अगर मैं राजनीति में आना चाहती हूं तो मुझे लगता है कि शायद यही सही समय है। इस देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है और इसे लौटाना मेरी जिम्मेदारी है। मैं हमेशा से राष्ट्रवादी रही हूं और इस छवि ने मेरे अभिनय करियर को भी प्रभावित किया है। मुझे लगता है कि मुझे लोगों से बहुत प्यार और सराहना मिलती है।"

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव से पहले उप्र में कई आईएएस अधिकारियों के तबादले

कुछ दिनों पहले कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने राजनीति में आने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मैं बहुत संवेदनशील और समझदार इंसान हूं। मैं कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं हूं। मुझसे कई बार राजनीति में आने के लिए कहा गया लेकिन मैं राजनीति में नहीं आई।"

यह भी पढ़े : उप्र में डाटा पार्क से लेकर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के क्षेत्र में कई बड़े समूह कर रहे निवेश

कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह तरह-तरह के वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। पिछले महीने 22 जनवरी को कंगना अयोध्या में राम मंदिर के लोकार्पण समारोह में शामिल हुई थीं। इतना ही नहीं वह अयोध्या के एक मंदिर में झाड़ू लगाते हुए भी नजर आईं। इस सेरेमनी के दौरान की उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0