झाँसी से पुणे के लिए चलेगी ये नयी सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन, जानिये कब से

रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए गोरखपुर से पुणे के बीच सुपर फास्ट पूजा स्पेशल ट्रेन चलाएगा..

झाँसी से पुणे के लिए चलेगी ये नयी सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन, जानिये कब से
भारतीय रेलवे (फाइल फोटो)

लखनऊ,

रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए गोरखपुर से पुणे के बीच सुपर फास्ट पूजा स्पेशल ट्रेन 14 से 21 नवम्बर के बीच चलाएगा। इससे यात्रियों को आने-जाने में सहूलियत मिलेगी।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड के स्टेशनों से गुजरने वाली नयी ट्रेनों की ताजा स्तिथि, जानें यहाँ

मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी पंकज कुमार ने बुधवार को बताया कि रेलवे गोरखपुर से पुणे के बीच सुपरफास्ट पूजा स्पेशल ट्रेन 14 से 21 नवम्बर के बीच चलाएगा। 02031 पुणे- गोरखपुर पूजा स्पेशल 14 से 21 नवम्बर तक प्रत्येक मंगलवार व शनिवार को शाम 4:15 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन अहमद नगर, इटारसी, झांसी, कानपुर और लखनऊ के रास्ते दूसरे दिन रात 10:30 बजे गोरखपुर पहुंचेगी।

उन्होंने  बताया कि 02032 गोरखपुर- पुणे  सुपर फास्ट पूजा स्पेशल ट्रेन 16 से 23 नवम्बर तक प्रत्येक गुरुवार और सोमवार को रात 1:15 बजे रवाना होगी। यह स्पेशल ट्रेन बस्ती, लखनऊ, कानपुर, झांसी, भुसावल, अहमद नगर के रास्ते दूसरे दिन सुबह 8.05 बजे पुणे पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें - जल्द चल सकती है चंबल और इंटरसिटी एक्सप्रेस ?

इस ट्रेन में आरक्षित श्रेणी के कोच ही लगाए जाएंगे। कंफर्म टिकट पर ही यात्रा की अनुमति होगी। ट्रेन में शयनयान श्रेणी के11, वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के 04, वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का 01 और साधारण द्वितीय श्रेणी के 04 सहित कुल 22 कोच लगाए जाएंगे। 

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0