इस वहशी दरिंदे ने अपनी ही नातिन की गला घोट कर हत्या कर दी

एक बहशी दरिंदे ने अपनी 5 वर्षीय मासूम नातिन के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोट कर बेरहमी के साथ हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे बाबा को गिरफ्तार कर..

इस वहशी दरिंदे ने अपनी ही नातिन की गला घोट कर हत्या कर दी

एक बहशी दरिंदे ने अपनी 5 वर्षीय मासूम नातिन के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोट कर बेरहमी के साथ हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मरका थाना क्षेत्र के समगरा में हुई।

यह भी  पढ़ें - कोरोना की दूसरी भयावह लहर से बुन्देलखण्ड में रेल यात्रा पर ब्रेक लगना शुरू

इसी गांव के निवासी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि मेरे मेरी 5 वर्षीय नातिन रविवार की शाम घर के बाहर खेल रही थी तभी मेरा परिवारिक भाई राम बहादुर पुत्र गंगवा प्रजापति (42)मेरी नातिन को बहला-फुसलाकर अपने घर के अंदर ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद उसने अपनी लूंगी से नातिन के गर्दन में फंदा कसकर उसकी हत्या कर दी और लाश को अपने ही आंगन के कूड़े में छुपा दिया।

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई शुरू की और अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। उसके बताए हुए स्थान पर कूड़े के ढेर से शव को बरामद किया गया।

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जब कल शाम को  घर से लड़की गायब हुई तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की और शक के आधार पर जब राम बहादुर प्रजापति से घर वालों ने कड़ाई से पूछताछ की तब  उसने सारी बात उगल दी। जिसके आधार पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है उन्होंने गुस्से में आरोपी की जमकर पिटाई भी की है। इस वहशी दरिंदे ने अपनी ही नातिन की गला घोट कर हत्या कर दी।

यह भी  पढ़ें - घबराना नहीं, बुन्देलखण्ड में कोरोना का रिकवरी रेट अच्छा, ठीक होकर घर जा रहे लोग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0