इस युवक ने सात साल बाद, अपने भाई की मौत का बदला लिया

छतरपुर में एक शख्स ने अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए उसकी हत्या करने वाले आरोपी की गोलीमार कर जान ले ली। कुछ समय पूर्व हत्या के ...

इस युवक ने सात साल बाद, अपने भाई की मौत का बदला लिया

छतरपुर में एक शख्स ने अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए उसकी हत्या करने वाले आरोपी की गोलीमार कर जान ले ली। कुछ समय पूर्व हत्या के मामले में आरोपी को जेल भेजा गया था। जहां से वह जमानत पर बाहर आया था। जिसकी मृतक के भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। तो वहीं हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-रोडवेज संविदा चालक आत्महत्या को क्यों मजबूर,संविदा चालकों ने बतायी सच्चाई 

बदला लेने की भावना से छतरपुर में एक सजायाफ्ता कैदी की शुक्रवार रात सरेराह गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम जहूर बताया जा रहा है। जिसने 7 साल पहले आरोपी इशाक के भाई बसीम की हत्या कर दी थी। इसी मामले में मृतक को सजा सुनाई गई थी। फिर वह सेंट्रल जेल सतना में सजा काट रहा था। मृतक 15 दिन की नियमित पेरोल पर छतरपुर अपने घर आया हुआ था और उसे पेरोल के बाद वापिस सेंट्रल जेल जाना था। लेकिन उसके पहले ही इशाक नाम के आरोपी ने अपने भाई की हत्या का बदला लेने के चलते सजायाफ्ता कैदी जहूर की गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपी ने एक के बाद एक-एक कर 5 राउंड फायर किए, जो मृतक के शरीर में लगे. गोली लगने से कैदी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-कार्यवाहक अध्यक्ष रहे संजय सिंह को भाजपा ने फिर सौंपी जिले की कमान 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी इशाक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी द्वारा हत्या करने की बजह अपने भाई की हत्या का बदला लेना बताया जा रहा है। वही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में उपयोग किए गए देशी कट्टा को भी बरामद कर लिया है। इधर पीड़ित परिजनों का कहना है कि आरोपी कई बार मृतक को जान से मारने की धमकी भी दे चुका था। इससे परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें-पुलिस कस्टडी में युवक ने खाया जहर,पुलिस ने जिला अस्पताल कराया भर्ती

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0