इस युवक को अपनी शादी के लिए तलाश है एक युवती की, अनोखे ढंग से कर रहा है तलाश 

दमोह शहर में एक युवक अपनी शादी के लिए अनोखे अंदाज में युवती की तलाश कर रहा है। उसने ई.रिक्शा में एक बड़ा होर्डिग लगा रखा है। इसमें उसने अपनी पूरी डिटेल (जैसे कि शिक्षा...

इस युवक को अपनी शादी के लिए तलाश है एक युवती की, अनोखे ढंग से कर रहा है तलाश 

दमोह शहर में एक युवक अपनी शादी के लिए अनोखे अंदाज में युवती की तलाश कर रहा है। उसने ई.रिक्शा में एक बड़ा होर्डिग लगा रखा है। इसमें उसने अपनी पूरी डिटेल (जैसे कि शिक्षा, हाइट, ब्लड ग्रुप आदि) लिखी है। ई-रिक्शा को लेकर वो शहर में घूम रहा है। जहां भी वो रिक्शा लेकर जाता है। लोग होर्डिंग में लिखी डिटेल को पढ़ने लगते हैं। फिलहाल, युवक शहर में चर्चा का विषय बन गया है। 

यह भी पढ़े:अब 50 नई अमृत भारत एक्सप्रेस ट्रेन ट्रैक में दौड़ेंगी

इस युवक का नाम दीपेंद्र राठौर है। उसने बताया कि उसकी उम्र 30 साल हो गई है। मगर, कोई रिश्ता नहीं आ रहा है। वो चाहता है कि उसकी शादी हो जाए, इसलिए वो ऐसा करने के लिए मजबूर है। होर्डिंग में उसने एक विशेष बात लिखी है। वो ये है कि शादी करने में जाति और धर्म का कोई बंधन नहीं है। किसी भी जाति और धर्म की युवती उसके पास शादी का प्रस्ताव लेकर आ सकती है या उसके परिवार के लोग आ सकते हैं। 

यह भी पढ़े:गैंग लीडर हुक्मा और उसके साथी को गैंगस्टर एक्ट के तहत पांच- पांच साल की सजा

उसने कहा कि होर्डिंग लगाकर युवती खोजने की इस पहल में उसके माता-पिता की भी सहमति है। माता-पिता पूजा-पाठ में व्यस्त रहते हैं। इसलिए उनके पास शादी के लिए लड़की खोजने का समय नहीं है। इसलिए उसे ऐसा करना पड़ रहा है। उसने बताया कि फिलहाल वह खुद का ई-रिक्शा चलाता है और अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। उसका कहना है कि जो भी युवती उसकी जीवन संगिनी बनेगी, वो हमेशा उसे खुश रखेगा। 

यह भी पढ़े:अब क्रिकेट खिलाड़ियों को अपना पंजीकरण कराने को, ये प्रक्रिया अपनानी पडेगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0