इस युवक ने सोशल मीडिया पर शिवजी पर अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी की, पुलिस ने लिया एक्शन

जिले के बबेरू कस्बा निवासी अमर पटेल ने फेसबुक के माध्यम से शिवजी पर अभद्र टिप्पणी की थी। जिससे हिंदुओं...

इस युवक ने सोशल मीडिया पर शिवजी पर अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी की, पुलिस ने लिया एक्शन
फाइल फोटो

बांदा जिले के बबेरू कस्बा निवासी अमर पटेल ने फेसबुक के माध्यम से शिवजी पर अभद्र टिप्पणी की थी जिससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई थी। अभियोग पंजीकृत करने के बाद आरोपी को आज बबेरू पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। फेसबुक पर भगवान पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर भड़के एक व्यक्ति ने फेसबुक यूजर के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी थी।

यह भी पढ़ें - बांदाः अब कमेटी तय करेगी, हजरत विलाल मस्जिद के निर्माण के पीछे क्या थी मंशा ?

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के शृंगार थोक निवासी जितेंद्र सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी। इसमें बताया कि उसने अपनी फेसबुक सोशल साइड पर अमर पटेल निवासी भदेहदू की फेसबुक आईडी पर भगवान शिव जी के लिए अमर्यादित टिप्पणी वाले पोस्ट को देखा। इससे उसकी समेत सभी हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुईं हैं। सनातन समाज पर अमर्यादित टिप्पणी करके आरोपी ने भड़काने वाला काम किया है। जितेंद्र ने तहरीर में फेसबुक का स्क्रीन शॉट भी लगाया है। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने फेसबुक आईडी यूजर अमर पटेल के खिलाफ सोमवार को रिपोर्ट दर्ज की थी। 

यह भी पढ़ें - पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय प्रतिनिधिमंडल को मस्जिद जाने से रोका, ज्ञापन देकर बैरंग लौटे

इंस्पेक्टर कोतवाली पंकज सिंह ने बताया कि साम्प्रदायिक सौहार्द को क्षति पहुंचाने का प्रयास करने वाले अभियुक्त अमर पटेल पुत्र रमेश पटेल निवासी भदेहदू थाना बबेरु जनपद बांदा को गिरफ्तार कर लिया गया । इसने अपने फेसबुक के माध्यम से हिन्दुओं के आराध्य देव शिव जी पर अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी की थी। अभियुक्त को अतर्रा रोड बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया ।

baberu banda police

यह भी पढ़ें - सूपा रेलवे क्रॉसिंग पर लगने वाले जाम से मिलेगी निजात, बनेगा 3.44 किमी लंबा रेलवे ओवर ब्रिज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
0
wow
0