नवविवाहिता को बंधक बनाकर हत्या करने की दी धमकी

पति सहित अन्य ससुराली जनों ने दहेज के रूप में पांच लाख रुपये की मांग पूरी न करने पर नवविवाहिता को बंधक बनाकर बेरहमी...

नवविवाहिता को बंधक बनाकर हत्या करने की दी धमकी

हमीरपुर, 

बिना घरवालों की मर्जी से किया था प्रेम विवाह

पति सहित अन्य ससुराली जनों ने दहेज के रूप में पांच लाख रुपये की मांग पूरी न करने पर नवविवाहिता को बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट कर उसकी हत्या करने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं उक्त लोगों ने नवविवाहिता का मोबाइल फोन भी तोड़कर फेंक दिया। बुधवार को किसी तरह से जान बचाकर भागी नवविवाहिता ने राठ कोतवाली में पहुंचकर आरोपी पति सहित अन्य ससुरालीजनों के विरुद्ध घटना की लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें-प्राथमिक विद्यालयों की दुर्दशा देखकर डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल भड़की, बीएसए को दिए कड़े निर्देश

राठ कोतवाली क्षेत्र के धनोरी गांव की निवासी नवविवाहिता पूजा पत्नी शिवम सोनी ने बताया कि 15 दिन पूर्व उसने अपने घरवालों की इच्छा के विरुद्ध शिवम सोनी पुत्र श्यामसुंदर सोनी के साथ राठ के एक मंदिर पर अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद जब वह अपने ससुराल गई तो उसके पति शिवम सोनी, विवाहित ननंद शीलू सोनी, सास राजकुमारी व ससुर श्यामसुंदर सोनी उस पर दहेज के रूप में पांच लाख रुपये लाने का दबाव बनाने लगे।

जब उसने पांच लाख रुपये देने में असमर्थता जाहिर की तो उसके पति शिवम सोनी सहित अन्य सभी ससुरालीजनों ने एक राय होकर उसे बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। मोबाइल फोन भी तोड़ कर फेंक दिया।

पीड़िता ने बताया कि पति शिवम सोनी सहित अन्य ससुरालीजनों ने उसे उसकी हत्या करने की भी धमकी दी। बताया कि उसने आज राठ कोतवाली में पति सहित अन्य सभी ससुरालीजनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें-बांदाः शादीशुदा महिला ने नाबालिग को अपने घर में किया कैद

राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बुधवार को बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर 4 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।



हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0