झांसी : छात्रा को दे रहा था एसिड से जलाने की धमकी, जमकर हुई खातिरदारी, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया में एक मजनूं की खातिरदारी करने का वीडियो खूब वॉयरल हो रहा है। वीडियो में मजनूं की चप्पलों से पिटाई की जा रही है..

झांसी : छात्रा को दे रहा था एसिड से जलाने की धमकी, जमकर हुई खातिरदारी, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया में एक मजनूं की खातिरदारी करने का वीडियो खूब वॉयरल हो रहा है। वीडियो में मजनूं की चप्पलों से पिटाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि उक्त मजनूं छात्रा को एसिड फैंकने की धमकी दे रहा था। दरअसल मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मजनूं युवक 12वीं की छात्रा को स्कूल जाते समय छेड़ रहा था।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पहली बारिश भी नही झेल पाया, गुणवत्ता पर उठे सवाल

पीड़िता के विरोध करने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची मां ने मजनूं को तमाचा मारा और फिर चप्पल से पीटा। लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नगरा की रहने वाली लड़की खातीबाबा के एक स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है।

छात्रा की मानें तो पड़ोस में रहने वाला युवक उसे काफी समय से परेशान कर रहा था। वह अलग-अलग नंबर से उसे कॉल करता था और वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर डिलीट कर देता था। स्कूल जाते समय रोजाना पीछा करता था। दोस्ती न करने पर छात्रा व उसके परिवार को धमकी भी दी।

वह फिर से छात्रा का पीछा करते हुए स्कूल के अंदर तक पहुंच गया। छात्रा के विरोध करने पर लोगाें ने उसे पकड़ लिया। सूचना पर लड़की की मां भी पहुंच गई और मजनूं की चप्पलों से पिटाई कर दी। लोगों ने भी मजनूं की जमकर खातिरदारी की। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वॉयरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें - बांदा : टॉफी देने के बहाने युवक ने 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में आई दरारों की तरह भाजपा का कारवां ठहरा - अखिलेश यादव

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2