नकली शराब के तीन कारोबारी गिरफ्तार, अवैध शराब व कार बरामद

जलालपुर पुलिस ने मंगलवार को भारी मात्रा में अवैध शराब व रैपर और होलोग्राम बरामद कर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है..

नकली शराब के तीन कारोबारी गिरफ्तार, अवैध शराब व कार बरामद
नकली शराब फाइल फोटो

जलालपुर पुलिस ने मंगलवार को भारी मात्रा में अवैध शराब व रैपर और होलोग्राम बरामद कर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी में इस्तेमाल की जा रही एक स्विफ्ट कार भी कब्जे में लेकर सीज कर दिया है। 

जलालपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने आज बताया कि स्वाट प्रभारी निरीक्षक बृजेश चन्द्र यादव व थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से पुरैनी तिराहा ममना के पास एक स्विफ्ट कार की चेकिंग की गयी जिसमें कार में सवार लरौंद बिंवार निवासी बृजभान उर्फ बउआ यादव व मराठीपुरा मौदहा निवासी दीपक उर्फ प्रशांत सविता को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। 

यह भी पढ़ें - बांदा : ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार महिलाओं की मौत, कई घायल

इन दोनों के कब्जे से 135 क्वाटर देशी झूम नकली शराब बरामद की गयी है वहीं ममना गांव के बाहर मंदिर के पास से फरसौलियाना राठ निवासी सुरेश सिंह यादव को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 12,000 देशी शराब क्वाटर के ढक्कन, 250 रैपर, 250 होलोग्राम व 200 देशी शराब के प्लास्टिक के सफेद खाली क्वाटर बरामद किये गये है। 

बताया कि इन आरोपितों के खिलाफ जलालपुर थाना के अलावा कुलपहाड़ महोबा व आटा जालौन में भी मुकदमे दर्ज है। ये आरोपित नकली शराब के कारोबारी है जिनकी दोनों जनपदों की पुलिस तलाश कर रही थी। आरोपितों को जेल भेजने की कार्यवाही भी की गयी है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : एक युवक ने दो लड़कियों को बनाया हवस का शिकार

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
2