बाँदा : अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक अधिवक्ता समेत तीन की मौत, दो घायल

जनपद में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक अधिवक्ता समेत तीन लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गये हैं..

बाँदा : अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक अधिवक्ता समेत तीन की मौत, दो घायल
फाइल फोटो

जनपद में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक अधिवक्ता समेत तीन लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गये हैं। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस घटना से मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पहली घटना शहर कोतवाली अंतर्गत जेल रोड में हुई।

यह भी पढ़ें - बाँदा में कोरोना की बढ़ी रफ्तार, एक दिन में 26 लोग संक्रमित मिले

यहां विवेक (18) अपने दोस्त सौरभ धुरिया (19) के साथ बाइक से जा रहा था। सड़क में गिट्टी पडी होने से बाइक की  फिसल कर स्टेडियम की दीवार से टकरा गई। जिससे विवेक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि सौरभ धुरिया का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसी तरह शहर कोतवाली अंतर्गत ही ग्राम डिंगवाही में सड़क किनारे बैठे जितेंद्र विश्वकर्मा  (35) निवासी ग्राम डिंगवाही को तेज रफ्तार जा रही बोलोरो ने ठोकर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - दिव्य प्रेम सेवा मिशन ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया युवा दिवस, बच्चों को दी विवेकानंद के बारे में जानकारी

तीसरी घटना देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम पचनेही के पास हुई।इंदिरा नगर निवासी अधिवक्ता कृष्णकांत (27)पुत्र विजय कुमार गुरुवार को देर शाम अपने बहनोई राकेश प्रजापति (38) के साथ  अपने घर इंदिरा नगर बाइक से आ रहा था। तभी बरगहनी के पास हाईवे पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

जिससे अधिवक्ता कृष्णकांत की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार सगा बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए, इससे पहले की लोग जाम लगा पाते कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर घायल बहनोई को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें - बहुजन समाज पार्टी ने तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से जयराम सिंह को अपना प्रत्याशी किया घोषित

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1