रेलवे कोर्ट से फरार तीन बदमाश 24 घंटे बाद भी पुलिस की पकड दूर

रेलवे स्टेशन और ट्रेन में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के मामले में झांसी जिला कारागार में बन्द तीन कैदी रेलवे स्टेशन से फरार हो गए। उन्हें ...

रेलवे कोर्ट से फरार तीन बदमाश 24 घंटे बाद भी पुलिस की पकड दूर

 झांसी

रेलवे स्टेशन और ट्रेन में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के मामले में झांसी जिला कारागार में बन्द तीन कैदी रेलवे स्टेशन से फरार हो गए। उन्हें पुलिस द्वारा रेलवे कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। पुलिस तीनों कैदियों को वाहन में बिठाकर बेपरवाह हुई तो तीनों ने मौके का लाभ उठाया और स्टेशन की ओर दौड़ लगा दी। जब तक उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी उन्हें पकड़ पाते, तीनों यहां यात्रियों की भीड़ में गायब हो गए। करीब 24 घंटे गुजरने के बाद भी पुलिस फरार कैदियों की धरपकड़ में नाकाम रही है। हालांिक सर्च ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़े उप्र में कानपुर समेत 10 मंडलों में खुलेगी नंदिनी कृषक समृद्धि गौशाला

इसी साल की शुरुआत में वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन और यहां से गुजरने वाली ट्रेनों में लूट और मोबाइल चोरी के मामले में रेशम मिल पुरानी लेन थाना हजीरा जिला ग्वालियर (मध्य प्रदेश) निवासी शैलेन्द्र पुत्र मनीराम को झांसी जीआरपी ने 13 जून को स्टेशन परिक्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसके साथ ही रेहली खिमलिया थाना जीमी रहली जिला सागर (मध्य प्रदेश) के गया प्रसाद अहिरवार उर्फ गुड्डा पुत्र कल्लू उर्फ हलकईं को लूट सहित अन्य आपराधिक मामलों में जीआरपी ने 23 अप्रैल को हिरासत में लेते हुए झांसी जिला कारागार भेज दिया था। इसके अलावा राजपुरा थाना करैरा जिला शिवपुरी (मध्य प्रदेश) निवासी विजेन्दर उर्फ हजरत पुत्र राजेन्दर सिंह रावत को भी जीआरपी ने लूट व चोरी के मामले में जेल भेजा था।

यह भी पढ़ें-दुनिया का पहला जल विश्वविद्यालय बुंदेलखंड में कहां बनेगा,जानिये कौन-कौन सी डिग्री मिलेगी

मामला रेलवे और जीआरपी से जुड़ा होने के चलते तीनों बन्दियों की सुनवाई रेलवे कोर्ट में चल रही थी। मंगलवार को तीनों के साथ अन्य कैदियों को जिला पुलिस अपने वाहन में जेल से रेलवे कोर्ट पेशी पर लाई थी। अपराह्न लगभग 2.45 बजे तीनों की कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस ने उन्हें अपने वाहन में बिठा दिया और अन्य बन्दियों की कोर्ट में पेशी कराने में व्यस्त हो गई। इसी मौके का लाभ उठाते हुए तीनों कैदियों ने पुलिस को चकमा दिया और गाड़ी से उतर कर स्टेशन के अन्दर की ओर दौड़ लगा दी। जब तक पुलिस को इसकी भनक पड़ती तीनों प्लैटफॉर्म पर जा पहुंचे। यहां यात्रियों की भीड़ का लाभ उठाते हुए फरार हुए कैदी ट्रेन में सवार होकर भाग निकले।

यह भी पढ़ें- ब्यूटी पार्लर का सामान दिलाने के बहाने, महिला के साथ की दरिंदगी
घटना की जानकारी पुलिस कप्तान राजेश एस, सीओ जीआरपी नईम मंसूरी, सीओ सिटी राजेश कुमार राय को हुई तो वे भी भारी पुलिस बल के साथ स्टेशन पहुंचे और फरार कैदियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई। साथ ही स्टेशन के अन्दर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।लेकिन अभी तक फरार कैदियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

यह भी पढ़ें-फ़ूड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बांदा आए और कही ये बडी बात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0