बारात में शामिल होने जा रहे तीन युवक सड़क दुर्घटना के शिकार, तीनों की मौत

जनपद बाँदा के मटौंध थाना क्षेत्र में बुधवार को देर रात बारात में शामिल होने के लिए जा रहे तीन युवक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए..

बारात में शामिल होने जा रहे तीन युवक सड़क दुर्घटना के शिकार, तीनों की मौत

जनपद बाँदा के मटौंध थाना क्षेत्र में बुधवार को देर रात बारात में शामिल होने के लिए जा रहे तीन युवक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना भीषण हुआ कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों युवक आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं और एक ही बाइक पर सवार थे। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें - बालू माफियाओं से केन नदी का अस्तित्व बचाने के लिए छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष ने मोर्चा खोला

वहीं, ड्राइवर ट्रक सहित घटना के बाद से मौके से फरार हो गया। मटौंध थाना के भूरागढ़ चौकी निवासी कमल (20), मूल (25) और अजय (22) मोहनपुरवा रिश्तेदार की बारात में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई।

देखते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सिटी राकेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।मृतकों के परिजनों ने बताया कि भूरागढ़ से मोहन पुरवा पारिवारिक बारात में शामिल होने जा रहे थे तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।  

यह भी पढ़ें - बाँदा रेलवे स्टेशन के इस प्लेटफार्म पर जान जोखिम में डालकर, ट्रेन में चढ़़ने को मजबूर है यात्री

घटना से परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।मनोज कुमार ने बताया, मृतक मेरे चाचा के बेटे हैं। परिवार की शादी में भूरागढ़ से मोहनपुरवा जा रहे थे, पर क्या पता था कि शादी की खुशी में मातम छाने वाला है।

घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद गांव में मातम छाया है। सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया, भूरागढ़ चौकी के पास ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया है। तीनों की मौके पर मौत हो गई है। एक्सीडेंट करने वाले ट्रक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। तीनों युवक वैवाहिक कार्यक्रम में जा रहे थे।

यह भी पढ़ें - जून में यूपी की जनता को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का मिलेगा तोहफा, बुंदेलखंड क्षेत्र का होगा सर्वांगीण विकास

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2