बाँदा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों द्वारा तीमारदार के साथ मारपीट

जनपद बाँदा मुख्यालय में स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों और तीमारदार के बीच मारपीट का मामला प्रकाश में आया है..

बाँदा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों द्वारा तीमारदार के साथ मारपीट

जनपद बाँदा मुख्यालय में स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों और तीमारदार के बीच मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट का एक वीडियो भी वायरल किया गया है। तीमारदारों का आरोप है, रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में रात के समय जूनियर डॉक्टर किसी की नहीं सुनते हैं।

यह भी पढ़ें - महिला के मायके से भैंस नहीं आने पर पति ने दिया तीन तलाक

शिकायत करने पर तीमारदारों के साथ मारपीट करते हैं। रविवार देर रात भी ऐसा देखने को मिला, जिसमें महिला तीमारदारों के साथ भी मारपीट की गई। घटना को लेकर चौकी पुलिस तमाशबीन बनी रही। नरैनी से आए रोहित पाठक ने बताया, रात में जूनियर डॉक्टर महिला तीमारदारों के साथ अभद्रता कर रहे थे। जब उन्होंने रोका तो जूनियर डॉक्टर और स्टाफ उनके साथ भी मारपीट करने लगा। परिजनों की शिकायत के बावजूद मामला दर्ज नहीं किया गया है।

इस संबंध में मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ मुकेश यादव ने बताया कि रात में मेरे पास फोन आया था, जिसमें बताया गया था कि एक इंजरी केस था महिला को चोट लगी थी। इस बारे में डॉक्टरों ने महिला के पति से सहमति पत्र में साइन करने को कहां लेकिन पति ने शराब पी रखी थी। जिसने डॉक्टर के साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। यह जानकारी मिलते हैं वहां के कई जूनियर डॉक्टर की एकत्र हो गए और शराब के नशे में गाली गलौज कर रहे पति को समझाने की कोशिश की। लेकिन वह गाली गलौज करता रहा, जिससे पुलिस को मौके पर बुला लिया गया और इस दौरान उसे पकड़ने की कोशिश की गई जिससे हाथापाई भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें - 4 साल पहले प्यार हुआ फिर हुई शादी और अब...

यह भी पढ़ें - बाँदा : झारखंड से आकर मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, 23 एंड्राइड फोन बरामद

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2