जनता के कॉपी जांचने का समय आ गया, 22 में इनकी सत्ता खत्म : अब्बास अंसारी

बांदा के मंडल कारागार में बंद मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी ने कहा है कि आने वाले चुनाव में..

जनता के कॉपी जांचने का समय आ गया, 22 में इनकी सत्ता खत्म : अब्बास अंसारी
अब्बास अंसारी (Abbas Ansari)

बांदा के मंडल कारागार में बंद मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी ने कहा है कि आने वाले चुनाव में पिता जी चुनाव लड़ेंगे। 22 में इनकी सत्ता खत्म होगी। अब जनता  द्वारा कॉपी जांचने का वक्त आ गया है।

यह भी पढ़ें - गोवंशों को जिंदा दफन करने के मामले में विश्व हिंदू परिषद का प्रदर्शन, दोषी अफसरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

यह बात उन्होंने जेल में अपने पिता मुख्तार अंसारी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जेल में बंद पिता की बढ़ती उम्र के कारण कुछ न कुछ शारीरिक परेशानियां बढीं है लेकिन जिस तरह से एक निर्वाचित विधायक को जेल में बंद कर प्रताड़ित किया जा रहा है। उससे किसी के हौसले कम होने वाले नहीं हैं। सरकार ने जो जुल्म ढाएं हैं उसके लिए अब जनता के फैसले की घड़ी आ रही है।

अब्बास अंसारी (Abbas Ansari)

पिता के खिलाफ जो भी उत्पीड़न की कार्रवाई की गई है उसके बारे में उच्च न्यायालय से लेकर सर्वोच्च न्यायालय तक साक्ष्य  दिए गए हैं।  वह दिन दूर नहीं जब सच्चाई सामने आएगी। उन्होंने कहा कि सरकार सोचती है कि इंसान के मौलिक अधिकारों का हनन करने से वह कमजोर पड़ जाएंगा।

ऐसा कतई नहीं है यह वह देश है जहां अंग्रेजों से लड़ाई लड़ने के बाद आजादी हासिल की गई है और हमारा वह परिवार है जिसने इस आजादी के आंदोलन में भाग लिया है। हमें देश के संविधान और लोकतंत्र में विश्वास है अब वह दिन दूर नहीं जब जनता अपना फैसला करके सत्ता परिवर्तन करेगी। अब्बास अंसारी के साथ उनके भाई उमर अंसारी की आए थे दोनों भाई  आधे घंटे तक पिता से मुलाकात की और वापस लौट गए।

यह भी पढ़ें - बांदा में अन्ना गायों को जिंदा दफन करने के मामले में शासन ने ईओ को किया निलंबित

यह भी पढ़ें - बाहर से आने वाले यात्रियों के कारण ओमीक्रोन का संक्रमण फैलता है तो अफसर होंगे जिम्मेदार

अब्बास अंसारी (Abbas Ansari)

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1