शहर में दहशत फैलाने को इस युवक ने चला दी गोली, एक युवक घायल

शहर कोतवाली क्षेत्र के मंडी समिति के पास शुक्रवार को देर रात कार सवार दो युवकों ने एक फल की दुकान में लेनदेन के दौरान हुए विवाद में दहशत फैलाने के लिए तमंचे से फायरिंग कर दी...

शहर में दहशत फैलाने को इस युवक ने चला दी गोली, एक युवक घायल

बांदा,

शहर कोतवाली क्षेत्र के मंडी समिति के पास शुक्रवार को देर रात कार सवार दो युवकों ने एक फल की दुकान में लेनदेन के दौरान हुए विवाद में दहशत फैलाने के लिए तमंचे से फायरिंग कर दी। तभी फल खरीद रहे एक व्यक्ति के पैरों में गोली लग गई। यह देखकर लोगों ने गोली चलाने वाले एक युवक को दबोच लिया जबकि उसका साथ ही मौके से फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें-इस वजह से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में घट रही है वाहनों की संख्या

शहर कोतवाली क्षेत्र के तिंदवारी रोड महादेव पेट्रोल पंप के पीछे शिक्षक कॉलोनी निवासी ओम प्रकाश राजपूत (32) कालूकुआं में इंटरनेट कैफे खोले हैं। शुक्रवार को 9.45 बजे कैफे बंदकर बाइक से घर जा रहे थे। तिंदवारी रोड इंदिरा पेट्रोल पंप के पास ठेले से फल खरीद रहे थे। वहां कार सवार दो युवक भी फल लेने उतरे थे। कार सवार युवकों और फल विक्रेता में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। ओम प्रकाश के ने बताया कि दहशत फैलाने के लिए कार सवार एक युवक ने तमंचा निकाला और जमीन पर नाल करते हुए हवाई फायरिंग कर दी। इससे छर्रे उसके बाएं पैर में जा लगे। फायरिंग करने के बाद कार सवार मौके से भाग निकले। इधर, सरेराह फायरिंग से भगदड़ मच गई। ओम प्रकाश को लहूलुहान देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए आननफानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

यह भी पढ़ें-सुरक्षा का संदेश लेकर लखनऊ से बुंदेलखंड तक घूमी महिला बाईकर्स टीम

इस बारे में सीओ सिटी गवेद्र पाल गौतम ने बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के मंडी समिति के पास कल्लो देवी नामक महिला ने फल की दुकान खोल रखी है। रात को लगभग 10 महोखर निवासी विकासशील और विपिन नामक युवक दुकान में पहुंचे और सेब खरीदें। उसके बाद वहां से चले गए, कुछ देर बाद फिर लौटे और पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद करने लगे। इसी दौरान महादेव पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाले ओमप्रकाश राजपूत मोटरसाइकिल से दुकान में पहुंचे और फल खरीदने लगे तभी दुकानदार से विवाद कर रहे इन युवकों ने तमंचे से फायरिंग कर दी, जिससे ओमप्रकाश के पैर में गोली के छर्रे लगे। तब तक कुछ लोगों ने गोली चलाने वाले युवक को पकड़ लिया। उसका साथी विपिन मौके से फरार हो गया। उसे पकड़ने के लिए दबिश डाली जा रही है। घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी के कब्जे से नाजायज तमंचा बरामद किया गया।
यह भी पढ़ें-डाकू ददुआ के भाई और पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल धोखाधड़ी के मामले में भेजे गए जेल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0