घर के बाहर सो रहे अधेड़ को टमाटर से लदी मैजिक ने रौंदा, दर्दनाक मौत

अपनी परचून की दुकान की रखवाली के लिए चारपाई डालकर सो रहे अधेड़ को तेज रफ्तार मैजिक में रौंद दिया। जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई ...

घर के बाहर सो रहे अधेड़ को टमाटर से लदी मैजिक ने रौंदा, दर्दनाक मौत

बांदा 
अपनी परचून की दुकान की रखवाली के लिए चारपाई डालकर सो रहे अधेड़ को तेज रफ्तार मैजिक ने रौंद दिया। जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना मंगलवार को तड़के लगभग 4 बजे हुई।

यह भी पढ़ें- बांदाःससुर ने इस वजह से दामाद के परिवार के चार सदस्यों की हत्या की थी

 जानकारी के अनुसार, नरैनी कोतवाली क्षेत्र के शंकरपुरवा गांव निवासी बाबूलाल प्रजापति (45) पुत्र रामगोपाल अपने घर के सामने चारपाई में सो रहा था। मंगलवार की सुबह साढ़े चार बजे एक तेज रफ्तार मैजिक कानपुर से टमाटर लादकर मैहर, मध्यप्रदेश जा रही थी। इसी दौरान कालिंजर मुख्य मार्ग पर शंकरपुरवा में मैजिक चालक को झपकी आ जाने पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इसके बाद घर के बाहर सो रहे व्यक्ति को रौंद डाला और पलट गई। गाड़ी पलटने से पूरे सड़क में टमाटर फैल गया। हादसे में घर के बाहर सो रहे अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई।वहीं, ड्राइवर और क्लीनर के मामूली चोंटे आई हैं।

यह भी पढ़ें- कूनो नेशनल पार्क से निकले दो चीते, बुन्देलखण्ड के इन जिलों हो सकते है दाखिल

 घटना की सूचना गांव के ही भाजपा नेता अशोक राजपूत ने तत्काल कोतवाली पुलिस को दी। साथ ही, ग्रामीणों की मदद से ड्राइवर व क्लीनर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। बाबूलाल प्रजापति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपने घर के सामने ही एक छोटी सी परचून की दुकान रखे हुए था। अपनी दुकान की रखवाली करने के लिए घर के बाहर चारपाई में सोया करता था। साथ ही, टेलरिंग का काम भी करता था।

यह भी पढ़ें-बदमाश और पुलिस के बीच बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास चलने लगी गोलियां, मचा हड़कंप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0