घर से निकला युवक का धड़ रेल पटरियों पर मिला, सिर गायब,प्रेम प्रसंग की आशंका

थाना जखौरा अंतर्गत नदी मोहल्ला निवासी एक युवक बीते बुुधवार की शाम को घर से गांव में जाने की कहकर निकला...

घर से निकला युवक का धड़ रेल पटरियों पर मिला, सिर गायब,प्रेम प्रसंग की आशंका

थाना जखौरा अंतर्गत नदी मोहल्ला निवासी एक युवक बीते बुुधवार की शाम को घर से गांव में जाने की कहकर निकला था, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल सका। बृहस्पतिवार की सुबह उसका धड़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिलगन रेलवे गेट के पास रेल पटरियों पर पड़ा मिला। युवक का सिर गायब था, जबकि खून के निशान काफी दूर तक फैले मिले है। पिता ने एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग की आशंका जताई है। बताया कि वह महिला भी उसी समय से गायब है।

यह भी पढ़ें - नए साल में चित्रकूट मंडल की सड़कों पर दौड़ेगी हाईटेक बसें, सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेनों की तर्ज पर चलेंगी

थाना जखौरा क्षेत्र के नदी मोहल्ला निवासी राहुल सिंह लोधी (28) पुत्र देव सिंह बुधवार की शाम को करीब चार बजे घर से गांव में जाने की कहकर निकला था। लेकिन जब वह रात को आठ बजे के बाद भी घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन बृहस्पतिवार को सुबह उसका धड़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिलगन के पास अप रूट की रेल पटरियों पर पड़ा मिला। जानकारी मिलने पर दैलवारा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई और धड़ के पास से मिले आधार कार्ड व अन्य दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। वहीं परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की पहचान की।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड बनेगा वाइल्ड लाइफ टूरिज्म का हब, चित्रकूट में टाइगर रिज़र्व, झांसी में एनिमल सफारी

मृतक के पिता देवसिंह लोधी ने बताया कि उसका बेटा अहमदाबाद में एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था। वह 26 दिसंबर को ही घर लौटा था। उसका एक महिला से प्रेम प्रसंग चलता था और वह महिला भी उसी समय से गायब है। उसे आशंका है कि उसका बेेटा राहुल उक्त महिला के साथ ही भागा होगा। वह रेल पटरियों पर कैसे पहुंचा इसकी उसे जानकारी नहीं है, लेकिन उसने बेटे की हत्या होने की आशंका जताई है। मृतक अविवाहित था और दो भाई व एक बहन में दूसरे नंबर का था। उसने यह भी बताया कि जहां उसके बेटे का धड़ मिला है, वहां से करीब छह सौ मीटर दूरी तक खून के निशान मिले हैं, जो तीसरी रेल लाइन से कुछ दूर और नीचे जमीन पर भी खून के निशान व एक खून लगी तौलिया मिली है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ट्रेन से कटने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें - झांसी-लखनऊ पैसेंजर सहित चार ट्रेनों के निरस्त होने से, यात्रियों की परेशानी बढी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
2
angry
0
sad
0
wow
1