बाँदा : धान से भरे ट्रैक्टर - ट्रॉली से टकराकर लोडर में लगी आग, चालक जिंदा जला

तेज रफ्तार से जा रहा लोडर धान से भरे ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया जिससे पलक झपकते ही लोडर में आग लग गई। आग इतनी विकराल थी..

बाँदा : धान से भरे ट्रैक्टर - ट्रॉली से टकराकर लोडर में लगी आग, चालक जिंदा जला

तेज रफ्तार से जा रहा लोडर धान से भरे ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया जिससे पलक झपकते ही लोडर में आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि लोडर चालक को बचने का मौका नहीं मिला और उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई।घटना की सूचना पाकर पुलिस ने किसी तरह तरह आग बुझाई और शव को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें - प्रदेश के गृह सचिव ने 7 फरवरी से स्कूल खोलने का दिया आश्वासन

घटना  तिंदवारी क्षेत्र के पपरेंदा गांव के पास भी हुई। प्रत्यक्षदर्शियों  के अनुसार पपरेंदा गांव में विद्युत सब स्टेशन के सामने धान से लदी ट्रैक्टर ट्राली से तेज रफ्तार से आ रहा लोडर टकरा गया और देखते ही देखते लोडर में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि चालक अपने आप को बचा नहीं पाया। लोडर को जलता देख कर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मृतक के छोटे भाई राजेंद्र सेन ने बताया कि ग्राम छानी बाग हमीरपुर निवासी मुकेश सेन (30) पुत्र श्रवण सिंह लोडर चलाने का काम करता है।

बीती रात वह फर्नीचर का सामान उतार कर घर वापस जा रहा था। तभी यह घटना हुई। वह विवांर हमीरपुर से फर्नीचर का सामान लादकर बबेरू गया था वहां से वापस लौटते समय यह हादसा हुआ। वहीं तिन्दवारी थाना प्रभारी प्रभुनाथ सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर ग्रामीणों की मदद से आग बुझाई गई थी लेकिन तब तक लोडर जल चुका था। उसके भीतर फंसे चालक की भी जलकर मौत हो गई थी। उसका करीब 80 फ़ीसदी जला हुआ शव बरामद हुआ। शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान से लौटे मछुआरों को मां बाप ने खुशी से सीने से लगा लिया, कहा नही मिली यातनाएं

यह भी पढ़ें - बीजेपी ने जिला महामंत्री संजय सिंह को जिला अध्यक्ष की बागडोर सौंपी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2