हमीरपुर में दिनदहाड़े व्यापारी के सात लाख लूटे

मौदहा कस्बा सहित आसपास के थाना क्षेत्रों में कुछ महीने से थमी टप्पेबाजी, लूट तथा चोरी की घटनाओं में अचानक बढ़ोत्तरी आ गयी है..

हमीरपुर में दिनदहाड़े व्यापारी के सात लाख लूटे
हमीरपुर में दिनदहाड़े व्यापारी के सात लाख लूटे..

मौदहा कस्बा सहित आसपास के थाना क्षेत्रों में कुछ महीने से थमी टप्पेबाजी, लूट तथा चोरी की घटनाओं में अचानक बढ़ोत्तरी आ गयी है। इसी के चलते बुधवार को कस्बा के भीड़-भाड़ वाले इलाके में बिल्डिंग मैटेरियल के एक दुकानदार का सात लाख रुपये से भरा बैग लेकर लुटेरे फरार हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।

मौदहा कस्बा के भीड़भाड़ वाले बस स्टैंड के पास रहने वाले अखिलेश शिवहरे पुत्र मुन्नी लाल शिवहरे अपने मकान के नीचे बनीं तीन दुकानों में बिल्डिंग मैटेरियल, खाद और सीमेंट तथा लोहे का कारोबार किये है। दुकानदारी के सिलसिले में अखिलेश शिवहरे ने बुधवार को दोपहर कस्बा स्थित एक बैंक से सात लाख रुपये निकाले थे जो कि दुकान में ही एक बैग में रखे थे।

यह भी पढ़ें - बांदा में पुलिस की सक्रियता से बच गई युवक की जान, मिला जीवनदान

दोपहर बाद करीब साढे तीन बजे एक अज्ञात लुटेरे मास्क लगाए हुए आये और रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोगों में अफरा-तफरी मच गई।सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है।

बताते चलें कि, अकेले मौदहा कस्बे में अभी तक सैकड़ों टप्पेबाजी, लूट तथा चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन दो चार को छोड़ दिया जाये तो अधिकांश घटनाओं का खुलासा करने में पुलिस नाकाम रही है और यही कारण है कि इन अपराधियों के हौसले बुलंद रहते हैं।

यह भी पढ़ें - चार साल तक युवती का यौन शोषण करने वाले, फौजी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें - राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का मजेदार टीजर जारी

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1