दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार एसयूवी और टेंपो की हुई टक्कर, 2 लोगों की मौत, 6 घायल

जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के बरगहनी गांव के पास तेज रफ्तार कार और टेंपो...

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार एसयूवी और टेंपो की हुई टक्कर, 2 लोगों की मौत, 6 घायल
फाइल फोटो

बांदा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के बरगहनी गांव के पास तेज रफ्तार कार और टेंपो की सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपों कई पलटी खाकर खंती में पलट गई।

चीख-पुकार के बीच उसमें फंसे लोगों को राहगीरों व ग्रामीणों ने बाहर निकाला। फोन किए जाने के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची। जिसके बाद निजी साधन से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। छह घायलों का इलाज किया जा रहा है, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें - रिटायर्ड सिंचाई कर्मी का बेटा दिल्ली में बना प्रोफेसर

मामला देहात कोतवाली अंतर्गत पचनेही गांव के पास का है। यहां सामने से आ रही तेज रफ्तार एसयूवी दूसरी तरफ से सवारियों से भरी आ रही टेंपो से टकरा गई। टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और टेंपो में सवार यात्रियों को आनन-फानन में जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया व 6 यात्रियों का इलाज जारी है। मामले की सूचना पुलिस को हुई तो क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी जिला अस्पताल यात्रियों का हालचाल लेने पहुंची।

टेंपो में सवार घायल चिरौंजी लाल ने बताया कि सेमरी से बांदा आ रहा था। तभी तेज रफ्तार एक्सयूवी गाड़ी में उसकी खड़ी टेंपो पर टक्कर मार दी। जिससे वह सभी लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से हम लोगों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि तेज रफ्तार से आ रही कार ने सड़क किनारे खड़े ऑटो पर टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पलट कर खाई में गिर गई।

दुर्घटना के कारण ऑटो में सवार सभी घायल हो गए। बाद में दो  घायलों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कालीचरण (75) निवासी ग्राम सेमरी थाना तिंदवारी जनपद बांदा, संतलाल पुत्र भरोसे (75) निवासी फूटा कुआं पल्हरी थाना कोतवाली नगर बांदा के रूप में हुई। इनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। जबकि घायलों का इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश नेचर एवं बर्ड फेस्टिवल में मिला महोबा को प्रतिनिधित्व

यह भी पढ़ें - सागर से महोबा, कबरई होकर कानपुर तक इकोनॉमिक कॉरिडोर का होगा निर्माण

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0