बाँदा सदर कोतवाली प्रभारी सहित एक दर्जन इंस्पेक्टरों व दरोगाओं का स्थानांतरण

जिले की कानून व्यवस्था को सुद्रढ़ बनाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कोतवाली प्रभारी सदर सहित एक दर्जन इंस्पेक्टर व दरोगाओं..

बाँदा सदर कोतवाली प्रभारी सहित एक दर्जन इंस्पेक्टरों व दरोगाओं का स्थानांतरण
फाइल फोटो

जिले की कानून व्यवस्था को सुद्रढ़ बनाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कोतवाली प्रभारी सदर सहित एक दर्जन इंस्पेक्टर व दरोगाओं को इधर से उधर स्थानांतरित किया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी की गई सूची के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक सदर कोतवाली भास्कर मिश्र को यहां से हटाकर कालिंजर का प्रभारी बनाया गया। इसी तरह देहात कोतवाली के इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रताप सिंह को कोतवाली नगर का प्रभारी बनाया गया है।

उधर कालिंजर थाने के इंचार्ज इंस्पेक्टर राजीव कुमार यादव को देहात कोतवाली का प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसी तरह अतर्रा थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर अरविंद सिंह गौर को मटौंध थाने का इंचार्ज बनाया गया तथा नागेंद्र कुमार नागर को प्रभारी जन शिकायत प्रकोष्ठ से हटाकर बबेरू का थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें -  सेफ सिटी परियोजना के तहत पिंक सिटी बनेगा बांदा मंडल मुख्यालय

मरका थाने के इंचार्ज इंस्पेक्टर रामाश्रय सरोज को अब कमासिन थाने की जिम्मेदारी दी गई।दिनेश कुमार सिंह को पुलिस लाइन से बिसंडा का थाना प्रभारी बनाकर भेजा गया है। वही  कमासिन थाने के इंचार्ज रामाश्रय सिंह को कमासिन से हटाकर अपराध शाखा की जिम्मेदारी सौंपी गई है।इसी तरह इंस्पेक्टर रामजी सिंह को मटौंध थाने से हटाकर प्रभारी जन शिकायत प्रकोष्ठ भेजा गया है।

इनके अलावा उपनिरीक्षक वीर प्रताप सिंह चौहान को थाना चिल्ला से थाना अतर्रा ,उप निरीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह को थाना बिसंडा से थाना चिल्ला और उप निरीक्षक नरेश चंद्र निगम को चौकी प्रभारी लमहेटा से हटाकर मरका का थाना इंचार्ज बनाया गया। दो दिन पूर्व एसपी ने एक युवक की पिटाई के मामले में बबेरू थाने के तीनं पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया और कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार, दरोगा सुजीत कुमार जायसवाल तथा कांस्टेबल हरिहरनाथ शुक्ला को लाइन हाजिर कर दिया है।

यह भी पढ़ें - बांदा जेल से चित्रकूट जाते समय, फरार हुए कैदियों के मामलें में पांच पुलिसकर्मियों को सजा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1