बोलेरो की टक्कर से गर्भवती महिला और उसके छह वर्षीय बेटे की दर्दनाक मौत

जनपद बांदा में रविवार को रफ्तार का कहर दिखाई पड़ा। यहां बबेरू कोतवाली क्षेत्र में चेकअप कराने भांजे और छह वर्षीय...

बोलेरो की टक्कर से गर्भवती महिला और उसके छह वर्षीय बेटे की दर्दनाक मौत

जनपद बांदा में रविवार को रफ्तार का कहर दिखाई पड़ा। यहां बबेरू कोतवाली क्षेत्र में चेकअप कराने भांजे और छह वर्षीय बेटे के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गई एक गर्भवती महिला को बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में गर्भवती महिला की बेटे समेत मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद बोलोरो का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार चालक को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें - लौहपुरुष सरकार पटेल जयंती की पूर्व संध्या पर चित्रकूट में निकाली गई भव्य शोभा यात्रा

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के टोला कला गांव निवासी मिथिलेश कुमारी (30) पत्नी संजय पाल अपने भांजे ग्राम मुरवल निवासी विपिन (25) पुत्र लालमन के साथ मोटरसाइकिल से रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अपनी जांच कराने गई थी। साथ में उनका छह वर्षीय पुत्र पुत्र अल्पित भी था। अस्पताल में चेकअप कराने के बाद तीनों लोग बाइक से वापस अपने गांव जा रहे थे। तभी गांव के समीप ही बबेरू की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी।

accident

यह भी पढ़ें - डिफेंस कॉरिडोर के रक्षा उत्पाद इकाइयों में काम करने से युवाओं को पहले ट्रेनिंग दी जायेंगी, यहां बनेगा ट्रेनिंग सेंटर

जिससे मिथिलेश और उसके बेटे अल्पित की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक घटनास्थल पर बोलेरो को छोड़कर भाग निकला। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल भांजे को अस्पताल पहुंचाया। मृतका का पति संजय पाल इस समय अहमदाबाद में एक फैक्ट्री में काम करता है। जिसको घटना की जानकारी परिजनों द्वारा दे दी गई है।

यह भी पढ़ें - उप्र डिफेंस कॉरिडोर : भारत डायनामिक्स मिसाइल व डेल्टा सेना की बंदूकों के लिए कारतूस बनाएगी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि घटना के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जबकि घटना के बाद फरार हुए चालक की तलाश की जा रही है। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

हिस

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0