चित्रकूट मंडल के 215 कोरोना संक्रमितों का चल रहा इलाज, 244 नए केस मिले

जनपद में इस समय जहां राजकीय मेडिकल कॉलेज में चित्रकूट मंडल के 215 गंभीर मरीजों का इलाज चल रहा है..

चित्रकूट मंडल के 215 कोरोना संक्रमितों का चल रहा इलाज, 244 नए केस मिले
फाइल फोटो

जनपद में इस समय जहां राजकीय मेडिकल कॉलेज में चित्रकूट मंडल के 215 गंभीर मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं, बांदा में रविवार को 244 और नए केस मिले हैं।साथ ही डीआईजी और डीएम के आवास के बाद पुलिस अधीक्षक के आवास में भी रेजिडेंस ऑफिस का एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया है।

चित्रकूट मंडल के 215 कोरोना कोरोना संक्रमित इस समय राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। इनमें हमीरपुर के 14 महोबा के 28, चित्रकूट के 29 और बांदा के 144 मरीज है। इनमें आइसोलेशन वार्ड में हमीरपुर के 10 ,महोबा के 23 चित्रकूट के 24 और बांदा के 108 मरीज हैं।

यह भी पढ़ें -  बांदा में 308 कोरोना संक्रमित हुए स्वस्थ, नौ ने तोड़ा दम

आईसीयू में हमीरपुर के चार महोबा के पांच चित्रकूट के पांच और बांदा के 36 मरीज भर्ती है। आज 21 नए मरीज यहां भर्ती हुए हैं जबकि चार मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है। इस आशय की जानकारी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. मुकेश यादव ने दी।

इधर बांदा जनपद के 244 नये कोरोना केस मिलेे हैं।इनमें सर्वाधिक जिला अस्पताल के 54 मरीज शामिल है।इसके अलावा तिंदवारी के 20 और बबेरू में 17 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। उधर 400 केवी पावर हाउस खैराडा में आज सात और व्यक्ति संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें - उप्र: योगी सरकार ने अगले दो दिनों तक के लिए और बढ़ाया लॉकडाउन

इसके अलावा आईडीआई बैंक का एक कर्मचारी जी संक्रमित पाया गया है। वहीं विशाल कॉलोनी,शंभू नगर, इंदिरा नगर, छोटी बाजार, कालू कुआं, गायत्री नगर, जेल रोड, पुलिस लाइन आवास विकास, डीएम कॉलोनी सहित शहर के कई अन्य हिस्सों में संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं। 

इस बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.एनडी शर्मा ने बताया कि संक्रमित पाए गए गंभीर मरीजों को राजकीय मेडिकलकालेज में भेजा गया है जबकि संक्रमित के बाद भी स्वस्थ व्यक्तियों को अपने घरों में ही एकांतवास रहकर दवाएंलेने को लेने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें - डीएम और डीआईजी आवास में कोरोना की दस्तक, 175 नए मरीज मिले

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1