बांदा शहर में जाम का झाम बना मुसीबत 

 शहर में आजकल नवरात्रि के कारण दुर्गा पंडालों के आसपास और बाजार भीड होने का कारण जगह जगह जाम लग रहा है जिससे आने जाने वाले लोगों को..

बांदा शहर में जाम का झाम बना मुसीबत 
बांदा शहर में लगा जाम

शहर में आजकल नवरात्रि के कारण दुर्गा पंडालों के आसपास और बाजार भीड होने का कारण जगह जगह जाम लग रहा है। जिससे आने जाने वाले लोगों को जहां परेशानी का सामना करना पड़ा है । वही दो पहिया व चार पहिया वाहन वाले घंटों जाम में फंसे रहते हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : कटरा में एक ऐसा मंदिर जहां रहता था सर्पों का वास

शहर में इस समय रेलवे स्टेशन के पास ओवर ब्रिज, छावनी चैराहा, पीली कोठी, गुलर नाका, बाबूलाल चैराहा और बाजार में बलखंडी नाका के आसपास शाम को भयंकर जाम लग जाता है। जिससे घंटों वाहन जाम में फंसे रहते हैं, इस संबंध में लोगों का कहना है कि त्योहार के मौके पर बाजार में चार पहिया वाहनों व रिक्शों के आने जाने से जाम लगता है।

इसी तरह बाजार में दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों के आगे जहां तखत रखकर दुकाने आगे बढाली हैं  वही दुकानों के बाहर दो पहिया वाहन खड़े होने से जगह-जगह जाम लगता है।

यह भी पढ़ें - जबलपुर-हरिद्वार वाया बांदा फेस्टिवल एक्सप्रेस ट्रैक पर दौड़ने को तैयार

इधर ट्राफिक पुलिस के अभाव में जगह जगह जहां लगता है। सर्वाधिक जाम बाबूलाल चैराहा, छावनी चैराहा के आसपास जाम लगता है जाम लगने के बाद ट्रैफिक पुलिस व इलाकाई चैकी की पुलिस की नींद टूटती है लेकिन तब तक भीषण जाम लग जाता है जिससे लोगों को जाम के झाम में फंसे रहना पड़ता है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0