दो युवकों द्वारा मोबाइल में दी जा रही धमकी से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, मुकदमा दर्ज

दो युवकों द्वारा एक छात्रा को मोबाइल फोन के जरिए गाली गलौज और तरह-तरह की धमकी से आजिज आकर स्कूल जाना बंद कर दिया..

दो युवकों द्वारा मोबाइल में दी जा रही धमकी से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, मुकदमा दर्ज
फाइल फोटो

दो युवकों द्वारा एक छात्रा को मोबाइल फोन के जरिए गाली गलौज और तरह-तरह की धमकी से आजिज आकर स्कूल जाना बंद कर दिया। जब इस मामले का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना बांदा जनपद के कमासिन थाना क्षेत्र की है। इस संबंध में पीड़िता की मां द्वारा कमासिन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसी थाना क्षेत्र के ग्राम सिकरी निवासी सहजकली पत्नी रामकिशन में बताया कि मेरे मोबाइल नंबर पर गांव के विपिन व सुनील उर्फ छोटू अपने मोबाइल नंबर 8950753885 से हमारे फोन में फोन करते हैं और अपशब्द व मेरी लड़की को गाली गलौज करते हैं।

यह भी पढ़ें - मंदिर में पूजा के दौरान हंसी मजाक पर पुजारी बाबा ने हलवाई का पैर काटा

जिससे हमारी लड़की डरी सहमी है और स्कूल जाने से डरती है और यही दोनों लोग दूसरे नंबर 7879507236 से फोन करके हमारे रिश्तेदारों से तरह-तरह की बातें बोलते हैं और गाली गलौज करते रहते हैं। महिला की इस तहरीर पर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बबेरू सियाराम ने बताया कि आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में वायरल हुआ वीडियो गलत पाया गया है। वही कमासिन थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, दिए गए मोबाइल नंबरों का कैप व सीडीआर प्राप्त कर कार्रवाई की जा रही है। लड़की को स्कूल से रोकने वाली बात प्रथम दृष्टया प्रमाणित नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : 09 साल की बच्ची से रेप के मामले में किन्नर के साथी पर मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें - दिशा पाटनी बनी गुलाबरी की नई ब्रांड अम्बेसडर

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1