ट्रक ने बस को टक्‍कर मारी, महिला यात्री समेत 3 की मौत, 42 यात्री घायल

सागर खुरई के पास गुरुवार सुबह बस और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में एक महिला यात्री समेत बस और ट्रक के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। 42 यात्री घायल हैं...

ट्रक ने बस को टक्‍कर मारी, महिला यात्री समेत 3 की मौत, 42 यात्री घायल

सागर खुरई के पास गुरुवार सुबह बस और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में एक महिला यात्री समेत बस और ट्रक के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई। 42 यात्री घायल हैं। सभी को खुरई सिविल अस्पताल ले जाया गया है। दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया है। हादसा खुरई खिमलासा रोड पर धांगर गांव के मेनसी तिराहा पर हुआ है।

यह भी पढ़े: आठ से 12 मार्च तक होगा रामायण मेला, तैयारियां पूर्ण

जानकारी के अनुसार सागर ट्रांसपोर्ट की बस बीना से सागर जा रही थी। 32 सीटर बस में 70 से ज्यादा सवारियां थीं। खुरई से कुछ ही दूरी पर सामने से आ रहे ट्रक में बस जा घुसी। बसाहारी गांव निवासी यात्री सावित्री कुर्मी, चंदामऊ निवासी ट्रक चालक अनीस खान और रामसागर निवासी बस ड्राइवर इकबाल की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़े :बेटियों की मौत के बाद पिता ने भी फंदा लगाकर जान दे दी जान,जानिये वजह

खुरई देहात थाना पुलिस और 6 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। घायलों को खुरई सिविल अस्पताल भेजा गया। 20 से ज्यादा लोगों को मामूली चोट आई है। बस में सवार अधिकांश यात्री खिमलासा और बसाहरी गांव के बताए जा रहे हैं। एसडीएम, एसडीओपी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।


यह भी पढ़े :बेटी की उठनी थी डोली, उठ गई अर्थी, शहनाई की जगह सुनाई दे रही थी सिसकियां

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0