हमीरपुर सिटी फारेस्ट में किशोरी और महिला से दरिंदगी में दो आरोपी गिरफ्तार

हमीरपुर शहर के सिटी फारेस्ट में एक किशोरी और महिला के साथ मारपीट कर दरिंदगी करने के मामले में सोमवार को..

हमीरपुर सिटी फारेस्ट में किशोरी और महिला से दरिंदगी में दो आरोपी गिरफ्तार

  • फारेस्ट डिपार्टमेंट का रिटायर्ड चौकीदार समेत तीन और के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हमीरपुर शहर के सिटी फारेस्ट में एक किशोरी और महिला के साथ मारपीट कर दरिंदगी करने के मामले में सोमवार को यहां पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हैवानियत की दोनों ही वारदातों में अभी तक दो नाबालिग समेत आठ आरोपियों को जेल भेजा गया है। दरिंदों ने किशोरी और महिला के साथ बदतमीजी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल भी किया था।

बता दें कि, हमीरपुर शहर के इकलौते सिटी फारेस्ट में 16 अगस्त को दिनदहाड़े अपने करीबी के साथ घूमने गई एक किशोरी को तमाम युवकों ने घेरकर मारपीट की थी और निर्वस्त्र कर दरिंदगी की गई थी। दरिंदगी का वीडियो बनाकर इसे दो दिन बाद सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया था। पुलिस ने इस घटना में वीडियो के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त करते हुए दो नाबालिग समेत छह आरोपियों जेल भेजा था। इस घटना में पीड़ित किशोरी की तलाश में पुलिस जुटी थी कि सिटी फारेस्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें - यमुना, बेतवा नदियों के उफान से जान बचाकर पेड़ पर लिपटा अजगर

इस वीडियो में एक महिला की साड़ी खींची गई थी। महिला आरोपियों से भिड़ भी गई थी। पुलिस ने वीडियो के जरिए महिला की खोजबीन करते हुए कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा था। एसपी शुभम पटेल ने बताया कि यह घटना वन विभाग के सिटी फारेस्ट में हुई थी। वन विभाग के अपने दरोगा व अन्य कर्मी हैं जिन्हें सुरक्षा के लिहाज से सिटी फारेस्ट में गश्त करना चाहिए था। बताया कि इन दोनों घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई थी।

  • सिटी फारेस्ट के पास दो दरिंदों को पुलिस ने दबोचा

एसपी शुभम पटेल ने सोमवार को दोपहर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर हमीरपुर शहर के ब्रम्हा का डेरा के पास सदर कोतवाल दुर्ग विजय सिंह ने अपनी टीम के साथ आरोपियों की घेराबंदी की जिस पर आरोपियों ने पुलिस गोली चला दी जिससे पुलिस बल बाल-बाल बचा। जवाबी कार्रवाई में कालपी चौराहा हमीरपुर निवासी सफात उर्फ सबलू खान पुत्र बबलू व चन्द्रशेखर आजाद पार्क सुमेरपुर कस्बा निवासी शानू पुत्र पंचा मुसलमान को गिरफ्तार किया गया है। तीसरा आरोपी दानिश पुत्र शहजादे फरार हो गया है। ये आरोपी गौरादेवी ईदगाह हमीरपुर का रहने वाला हैं।

यह भी पढ़ें - यमुना, बेतवा नदी की बाढ़ में डूबा लघु सिंचाई विभाग

  • 11 दरिंदों ने घटना को दिया था अंजाम

एसपी ने बताया कि सिटी फारेस्ट में किशोरी और महिला के साथ हुई अमर्यादित घटनाओं में ग्यारह लोग शामिल थे जिनमें कन्हैया शर्मा, अरविन्द निषाद, प्रीतम कश्यप, लखन खंगार व दो नाबालिग पहले ही गिरफ्तार किए गए थे। इनमें नाबालिग बाल सुधार गृह भेजे गए हैं। बताया कि आज इन्हीं दोनों वारदातों में शामिल सफात खान व शानू मुसलमान गिरफ्तार किए गए हैं। इस घटना में वन विभाग का रिटायर्ड चौकीदार ब्रम्हा का डेरा निवासी खुशीराम निषाद व इसका पुत्र शीलू निषाद के अलावा दानिश फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है। जल्द ही गिरफ्तार होंगे।

  • दरिंदों की सम्पत्ति होगी कुर्क, भवनों पर चलेगा बुलडोजर

एसपी ने बताया कि आरोपियों ने पीड़िताओं से पांच हजार रुपये की वसूली भी की थी। मुकदमे में लूट की धाराएं बढ़ाई जाएगी। वन विभाग के रिटायर्ड चौकीदार से पीड़ित किशोरी व महिला ने हेल्प मांगी थी लेकिन इसने कोई मदद नहीं की थी। इसकी भूमिका भी संदिग्ध है। बताया कि दोनों वारदातों में वीडियो बनाने में मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। उनकी भी जांच कराई जा रही है जिन्होंने मोबाइल से वीडियो वायरल किया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों पर गैंगस्टर के तहत सम्पत्ति कुर्क होगी। इनके अवैध भवनों पर भी बुलडोजर चलेगा। इसके लिए नगर पालिका को पत्र भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : कच्ची दीवार गिरने से उसमें दबकर युवक की मौत

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2