बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में दो बच्चों की डूबने से मौत 

निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के लिए खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में फिसल कर दो बच्चे गिर गए जिनकी डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है..

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में दो बच्चों की डूबने से मौत 

निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के लिए खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में फिसल कर दो बच्चे गिर गए जिनकी डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव में मंगलवार को सवेरे हुई।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : चित्रकूट से इटावा के निर्माण कार्य ने पकड़ी रफ़्तार

बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम पवई में भैंस चराने  शिवम सिंह (11) पुत्र श्याम सिंह एवं और छोटू ( 8)  पुत्र प्रमोद विश्वकर्मा अपनी अपनी भैंस लेकर गांव के बाहर चराने गए थे। कुछ दूर में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की रोड बन रही है जिसमें एक बड़ा का गड्ढा था उसी के पास भैंस चरा रहे थे अचानक उनका पैर फिसलने के कारण उस गड्ढे में दोनों बच्चे समा गए।

कुछ समय बाद शिवम सिंह की बहन भोला भाई को ढूंढने गई थी, उस गड्ढे के पास पानी में ऊपर पड़े थे जिसमें गुहार लगाई और वहां पास में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के कर्मचारियों ने गुहार सुनकर और उन दोनों मासूम बच्चों को गड्ढे से बाहर निकाल कर अपनी गाड़ी में बिसंडा स्वास्थ्य केंद्र लाये।  बच्चों की हालत देख कर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें - प्रदेश में प्याज की खपत पूरी करेगा बुन्देलखण्ड

दोनों के परिवार में कोहराम मचा है और रो रो कर बुरा हाल है। इस घटना की पुष्टि करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चैहान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है कि दोनों बच्चे गड्ढे में कैसे गिर, जिससे डूब गए। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0