कानपुर झांसी हाईवे पर डीसीएम और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत

जालौन में कानपुर झांसी हाईवे पर एक सड़क हादसे में डीसीएम और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक साथी गंभीर..

कानपुर झांसी हाईवे पर डीसीएम और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत
कानपुर झांसी हाईवे पर डीसीएम और बाइक की टक्कर..

जालौन में कानपुर झांसी हाईवे पर एक सड़क हादसे में डीसीएम और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसा होते हाईवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें - उरई रेलवे स्टेशन के पास रेल ट्रैक पर दौड़ रहा था ट्रैक्टर और पीछे से आ गई मालगाड़ी

घटना के बाद डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है। जालौन की एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे ग्राम गिरथान के निकट बने भारत पेट्रोलियम पंप के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम ने आगे जा रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर बैठे तीनो लोग उछलकर हाईवे पर गिरकर लहूलुहान हो गए। जिसमें महिला सहित एक युवक की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसा से हाइवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरी ओर बाइक में टक्कर मारने वाली डीसीएम चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें -  बच्चे को टीकाकरण के समय जरूर पिलाएं विटामिन ए, कोरोना से लड़ने में मिलेगी मदद

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1