दो सभासदों व पूर्व सैनिक द्वारा नगर पालिका चेयरमैन को गाली गलौज व दी जान से मारने की धमकी

नगर पालिका परिषद बांदा में आज उस समय हंगामा हो गया जब नगरपालिका के दो सभासद एक भूतपूर्व..

दो सभासदों व पूर्व सैनिक द्वारा नगर पालिका चेयरमैन को गाली गलौज व दी जान से मारने की धमकी

नगर पालिका परिषद बांदा में आज उस समय हंगामा हो गया जब नगरपालिका के दो सभासद एक भूतपूर्व सैनिक को लेकर चेयरमैन के चेंबर में घुस गए और जमकर गाली गलौज करते हुए फाइल का निस्तारण न करने पर जान से मारने की धमकी दी व एक फाइल भी फाड़ दी।इस मामले की अध्यक्ष द्वारा कोतवाली बांदा में तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़ें - यूपी सरकार द्वारा कांवड़ यात्रा को अनुमति देने पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र व यूपी सरकार को दी नोटिस

घटना बुधवार को दोपहर में हुई। इस बारे में नगर पालिका अध्यक्ष मोहन साहू का कहना है कि मैं आज अपने चेंबर में बैठकर जनता के काम निपटा रहा था। उसी समय नगर पालिका के सभासद युसूफ फरीदी एवं रज्जाक अपने साथ में भूतपूर्व सैनिक रामदीन को लेकर चेंबर के अंदर घुस आए और मुझे गाली गलौज करने लगे।मना करने पर जान से मारने की धमकी दी और मुन्नीलाल पुत्र सौखी लाल जिसकी पत्रावली मकान दर्ज करने के लिए मेरे चेंबर में रखी थी।

यह भी पढ़ें - बाघ ने बाइक सवारों पर हमला किया, दो की मौत, तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

उसे फाड दी। मेरे मना करने पर कहा कि नवाजिश निवासी मर्दन नाका के मां की फाइल नहीं चढ़ाई गई तो तुम कोई भी सरकारी काम नहीं करोगे। जब मैंने कहा कि तुम लोग सरकारी काम में बाधा डाल रहे हो।इस पर उक्त तीनों लोग चेंबर के अंदर ही जान से मारने की धमकी देने लगे।

उन्होंने बताया कि युसूफ फरीदी इसके पूर्व नवाजिश की मां की फाइल छीन कर ले गया था,उन्होंने बताया कि फाइल में मकान दर्ज कराने के लिए जो हलफनामा लगाए गए थे वह फर्जी थे।इसी कारण इस पर आपत्ति लगाई थी जबकि वह दबाव डाल रहा था कि इस फाइल का निस्तारण करो।

मैंने किसी भी गलत काम को करने से इंकार कर दिया जिससे उक्त तीनों लोगों ने मिलकर मेरे साथ अभद्रता व गाली गलौज की है।इस मामले की सूचना मैंने कोतवाली पुलिस को दे दी है।अध्यक्ष द्वारा घटना के समय का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें - कोरोना का ब्रेक हटते ही झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर डबल लाइन के काम में बढी रफ्तार

यह भी पढ़ें - कानपुर की करिश्मा बनी महिला यूपी कांग्रेस कमेटी बुन्देलखण्ड जोन की प्रदेश अध्यक्ष

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0