चित्रकूट : तालाब में डूबी दो सहेलियों को बचाने में दो और डूबी, चारों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

जनपद चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत बोसडा गांव की लड़कियां जानवर चराने गई चार लड़कियां जानवर चराते समय चारों लड़कियां..

चित्रकूट : तालाब में डूबी दो सहेलियों को बचाने में दो और डूबी, चारों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक
फाइल फोटो

जनपद चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत बोसडा गांव की लड़कियां जानवर चराने गई चार लड़कियां जानवर चराते समय चारों लड़कियां ग्राम पंचायत में स्थित बाईसा तालाब के भीट पर खेलने लगी, खेल खेल में वह तालाब में कूद गई चारों से तैरते नहीं बनता था तालाब में कूदने के बाद वह चारों डूब गए।

सुबह 10:00 बजे अपने घर से जानवर चराने गई थी जब शाम साढ़े 5 बजे तक वह जानवर लेकर घर नहीं पहुंची तो उनके घर वालों ने खोजबीन शुरू कर दी, ढूंढते ढूंढते जब वह तालाब के किनारे पहुंचे तब सभी चारो की लाश ऊपर तालाब में तैर रही थी देखकर उनके परिजनों के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें -  चित्रकूट में ताबड़तोड़ 8 राउंड फायरिंग से, गांव में दहशत का माहौल

आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची मऊ थाने की पुलिस पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। किरन पुत्री जोश कुमार उम्र 12 वर्ष ,बुधरानी पुत्री रामप्रकाश उम्र 11 वर्ष, पार्वती पुत्री रामप्रकाश उम्र 11 वर्ष, सविता पुत्री बृजलाल 10 वर्ष यह तालाब ग्राम पंचायत में है ।

इस तालाब का नाम बाईसा तालाब पटोरी रोड के पास है किरण पुत्री जोश कुमार यह महेवा घाट की निवासी हैं इसकी मां साते संतान के दिन अपने मायके आई थी यह लड़की रामप्रकाश की भांजी है और 3 लड़कियां एक ही ग्राम पंचायत की हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गोली मारकर दबोचा, कानपुर व प्रतापगढ़ पुलिस को थी तलाश

मौके पर या हादसा सुनकर मऊ तहसील प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया। वही जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय ने बताया कि मऊ के पटोरी गांव में 4 बालिकाएं तालाब में डूब गई है जिसमें पहले दो बालिकाएं डूब गई थी उनको बचाने के चक्कर में दो और बालिकाओं की डूबकर मौत हो गई घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है।

घटना स्थल पहुंच जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल एवं पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी। जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चित्रकूट जिले के मऊ में हुई घटना पर शोक व्यक्त किया है। डीएम ने बताया कि सरकार की तरफ से प्रत्येक मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये मुआवजा राशि दी जाएगी।

यह भी पढ़ें - जब 16 साल का लड़का आंतक का पर्याय बन गया और फिर मारा गया

  • सीएम योगी ने जताया शोक

जिले के थाना मऊ क्षेत्र में तालाब में डूबने से हुई चार बच्चियों की मृत्यु पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। इसके साथ ही प्रत्येक मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये की मुआवजा राशि देने का भी ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में मंदाकनी पुल के रेलवे ट्रैक में, ट्रेन की टक्कर से तीन की मौत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0