बाँदा : घर के बाहर सो रहे दो सगे भाइयों की सर्पदंश से मौत

घर के बाहर आंगन में सो रहे दो सगे भाइयों की सर्पदंश से मौत हो गई हालांकि बाद में परिजनों ने झाड़-फूंक का सहारा लिया और अस्पताल भी ले गए..

बाँदा : घर के बाहर सो रहे दो सगे भाइयों की सर्पदंश से मौत
फाइल फोटो

घर के बाहर आंगन में सो रहे दो सगे भाइयों की सर्पदंश से मौत हो गई हालांकि बाद में परिजनों ने झाड़-फूंक का सहारा लिया और अस्पताल भी ले गए जिन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें - आजादी के 75 वीं वर्षगांठ पर लहराया 151 फीट का ऊंचा तिरंगा और निकली तिरंगा यात्रा

घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम तेरा ब की है।परिजनों के मुताबिक इसी गांव में रहने वाले उमाकांत निषाद के पुत्र दिलीप (6 )व कुलदीप (9) रविवार की रात खाना खाने के बाद घर के आंगन में सो रहे थे। सोमवार को सबेरे जब वह सोकर नहीं उठे तब घर वालों ने उन्हें उठाने की कोशिश की लेकिन उनके शरीर में किसी तरह की हरकत नहीं हुई। किसी कीडे के काटने की आशंका को लेकर परिजनों ने झाड़-फूंक कराई और उसके बाद भी कोई हरकत न होने पर उन्हें अस्पताल ले गए। जिन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

इस संबंध में थानाध्यक्ष अतर्रा अरविंद सिंह गौर ने बताया कि मृतक बच्चों के चाचा बलराम निषाद पुत्र रामखेलावन में आज सुबह थाने में तहरीर दी है जिसमें बताया गया है कि कुलदीप और दिलीप खाना खाने के बाद रात को आंगन में सो रहे थे तभी किसी कीड़े ने काट लिया है जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा शवों का पंचनामा किया गया है।इस घटना से परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - बांदा कृषि विश्वविद्यालय के छात्र की पैर फिसल कर, मंदाकिनी में डूबने से मौत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1