खदान मालिक द्वारा जबरन खेत से बालू निकालने का विरोध करने पर दो बहनों के साथ मारपीट

जनपद में बालू खदान मालिकों द्बारा जबरन किसानों के खेतों से बालू निकालने के मामले प्रकाश में आ रहे हैं, लेकिन पुलिस इस...

खदान मालिक द्वारा जबरन खेत से बालू निकालने का विरोध करने पर दो बहनों के साथ मारपीट

बांदा

जनपद में बालू खदान मालिकों द्बारा जबरन किसानों के खेतों से बालू निकालने के मामले प्रकाश में आ रहे हैं, लेकिन पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं करती है। जिससे उनके हौसले दिनों दिन बढ़ रहे हैं। ताजा मामला नरैनी थाना क्षेत्र के लहूरेटा गांव का है। जहां एक खदान मालिक एक किसान के खेत से मशीन के जरिए बालू निकाल रहा था।

यह भी पढ़ें - दरोगा जी सोते रहे पुलिस चौकी से हो गई चोरी, पिस्टल गायब

जिसका उनकी दोनों बहनों ने विरोध किया तो खदान मालिकों ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ कर अश्लील हरकतें की। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। नरैनी कोतवाली क्षेत्र के लहुरेटा गांव की नाजरीन पुत्री रमजान बेग ने बताया कि बुधवार सुबह वह अपनी बहन नसरीन के साथ खेत में पानी लगाने गई थी।

Two sisters assaulted for protesting

यह भी पढ़ें - झांसीः रेल कोच कारखाने का काम पूरा, मशीनों की टेस्टिंग शुरू, इसी में वंदे भारत के कोचों का इंटीरियर होगा

जहां चार पोकलैंड मशीनों से गांव के दो लोग उसके खेत से बालू निकाल रहे थे। हम लोगों ने विरोध किया तो बालू ठेकेदारों और उनके गुर्गों ने मारपीट कर बदसलूकी करते हुए कपड़े फाड़ दिए। बचाने दौड़े परिवार के अन्य सदस्यों परवीन व शहनाज को भी पीटा। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नरैनी ने बताया कि लहुरेटा गांव में जिस खेत में घटना हुई है उसकी पहले ही पैमाइश कराई जा चुकी है

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन मकान में युवक की गला रेत कर हत्या

लेकिन पीड़ित किसान द्वारा शिकायत करने पर दोबारा खेत की पैमाइश करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही महिलाओं के साथ मारपीट के मामले में थाना नरैनी को जांच के आदेश दिए गए हैं। अगर संज्ञेय अपराध पाया जाएगा तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0