महोबा के दो छात्र यूक्रेन से लौटे, दो फंसे, परिवारीजन चितिंत

कस्बा पनवाड़ी के चिकित्सक डॉ. मंगल के पुत्र अंकुश महान और उनके ही परिवार के अजय महान के पुत्र तरंग गुरुवार को अपने घर पहुंच गए..

महोबा के दो छात्र यूक्रेन से लौटे, दो फंसे, परिवारीजन चितिंत
महोबा के दो छात्र यूक्रेन से लौटे..

कस्बा पनवाड़ी के चिकित्सक डॉ. मंगल के पुत्र अंकुश महान और उनके ही परिवार के अजय महान के पुत्र तरंग गुरुवार को अपने घर पहुंच गए। जिससे परिजनों की जान में जान आ गई। महोबा जिले के कस्बा पनवाड़ी के चार छात्र युक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं। जिसमें दो छात्र घर आ गए हैं। उनके परिजनों ने राहत की सांस ली। वहीं दो छात्र अभी यूक्रेन में फंसे हुए हैं। जिनके परिजन उनसे फोन पर लगातार बात कर रहे हैं।

कस्बा पनवाड़ी के चिकित्सक डॉ. मंगल के पुत्र अंकुश महान और उनके ही परिवार के अजय महान के पुत्र तरंग गुरुवार को अपने घर पहुंच गए। जिससे परिजनों की जान में जान आ गई। वहीं पनवाड़ी प्रधान संजय द्विवेदी का पुत्र राज द्विवेदी और शिक्षक मनोज के पुत्र सुमित राजपूत अभी भी कीव में फंसे हुए हैं। पनवाड़ी प्रधान ने बताया कि उनका बेटा कीव में एक पूर्व सैनिक फ्लैट में है। वह पूरी तरह से सुरक्षित है। लेकिन टेलीविजन पर खबरें देखकर बड़ा डर लग रहा है। बस किसी तरह बेटा घर वापस आ जाए। हमारी मांग है कि सभी छात्रों को सरकार सुरक्षित वापस लाने का प्रबंध करे।

यह भी पढ़ें - विवाह सम्बन्धी कार्यक्रम के दौरान गैस सिलेंडर फटने से हुआ गंभीर हादसा

यह भी पढ़ें - रामनरेश तिवारी को पीयूटीएल में स्वतंत्र निदेशक बनाये जाने पर बुन्देलखण्ड में हर्ष

यह भी पढ़ें - महोबा सराफा व्यापारियों का प्रशासन के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2