झांसी में दंपति के साथ लूट करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

एसएसपी राजेश एस के निर्देशन में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में रक्सा थाना पुलिस...

झांसी में दंपति के साथ लूट करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

झांसी

एसएसपी राजेश एस के निर्देशन में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में रक्सा थाना पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक दंपति के साथ हुई लूट का माल और तमंचा कारतूस सहित एक बाइक बरामद की।

यह भी पढ़ें - झांसी-लखनऊ पैसेंजर सहित चार ट्रेनों के निरस्त होने से, यात्रियों की परेशानी बढी

पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी सिटी राधे श्याम राय ने बुधवार को बताया कि 20 दिसंबर को ग्राम डोमागोर निवासी कदम सिंह अपनी पत्नी के साथ बाइक से जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तमंचा अड़ा कर उसकी पत्नी से मंगलसूत्र, कान के टॉप्स तथा लॉकेट लूट कर धमकाते हुए भाग गए थे। घटना संज्ञान में लेते हुए रक्सा थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी थी। देर रात रक्सा थाना पुलिस बदमाशों की सुरागरसी में लगी थी। तभी दो संदिग्ध बाइक सवार आते पुलिस को दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के बगल से इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के लिए जमीन अधिग्रहित हुई तो किसान भूमिहीन हो जाएंगे, किसानों ने किया एतराज

पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम मध्य प्रदेश जिला दतिया ग्राम गोपाल पुरा निवास राजा यादव पुत्र मोहन सिंह व सत्यम यादव पुत्र जुगल किशोर निवासी ग्राम सिमरा थाना रक्सा बताया। पुलिस ने दोनों के कब्जे से चोरी की एक बाइक, सोने का लॉकेट और मंगलसूत्र सहित एक तमंचा दो जिंदा कारतूस बरामद कर लिए। पूछताछ में दोनों ने हाईवे पर लूट की घटना करने का जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि 20 दिसंबर को कदम सिंह और उसकी पत्नी के साथ तमंचे की नोक पर उन्होंने लूटपाट की थी। पुलिस ने दोनो के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें :वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी के रास्ते चली हैदराबाद गोरखपुर स्पेशल ट्रेन

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0