चलती ट्रेन से कूदी दो महिलाएं, आरपीएफ ने बचाई जान, वीडियो वायरल

दक्षिण पूर्व रेलवे के आसनसोल-टाटानगर-खड़गपुर शाखा पर स्थित पुरुलिया रेलवे स्टेशन पर दो महिलाओं के ट्रेन से कूदने का वीडियो वायरल हुआ है..

चलती ट्रेन से कूदी दो महिलाएं, आरपीएफ ने बचाई जान, वीडियो वायरल

दक्षिण पूर्व रेलवे के आसनसोल-टाटानगर-खड़गपुर शाखा पर स्थित पुरुलिया रेलवे स्टेशन पर दो महिलाओं के ट्रेन से कूदने का वीडियो वायरल हुआ है। ट्रेन से कूदी इन महिलाओं को आरपीएफ के जवानों ने तत्परता से बचाने की लोग प्रशंसा कर हैं।

यह भी पढ़ें - नाक में एक महीने से चिपकी थी जिन्दा जौंक

वायरल वीडियो सोमवार शाम तकरीबन तीन बजे का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सोमवार शाम तकरीबन तीन बजे संतरागाछी से आनंदबिहार जाने वाली ट्रेन पुरुलिया स्टेशन के तीन नंबर प्लेटफार्म से होकर गुजर रही थी। उसी समय चलती ट्रेन से हाथ में अपना सामान लेकर दो महिलाएं कूद पड़ीं।

स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ की जवानों ने तत्परता से दोनों महिलाओं को रेस्क्यू किया और उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले गए। इन महिलाओं की पहचान पुरुलिया के झालदारपाड़ा की निवासी हीरा झलक और तारा झलक के रूप में हुई हैं। दोनों महिलाएं गलती से संतरागाछी से आनंदबिहार जाने वाली ट्रेन पर चढ़ गई थीं। जब उन्हें पता चला कि वे गलत ट्रेन में चढ़ गई हैं तो वे पुरुलिया स्टेशन पर चलती ट्रेन से ही कूद गईं। पूरी घटना स्टेशन के सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

यह भी पढ़ें -  गोवा के मनोरम जगहों की सैर के लिए शुरू हुई यह स्पेशल ट्रेन, झाँसी से होकर गुजरेगी

यह भी पढ़ें - महोबा की प्रतिज्ञा रैली में प्रियंका ने किये जनता से किये विकास के ढेरों वादे

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1