बांदा : कालेज जा रही छात्रा अपहरण दो युवकों ने किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

स्कूल से मार्कशीट लेने जा रही एक छात्रा का दो युवकों ने अपहरण कर जंगल की एक झोपड़ी में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया..

बांदा : कालेज जा रही छात्रा अपहरण दो युवकों ने किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो
फाइल फोटो

स्कूल से मार्कशीट लेने जा रही एक छात्रा का दो युवकों ने अपहरण कर जंगल की एक झोपड़ी में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद दोनों युवकों ने छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। इस धमकी के कारण छात्रा ने घर के लोगों को घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन बुधवार को उसने एसपी कार्यालय पहुंचकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। मामला जनपद बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

यह भी पढ़ें - बांदा : सूदखोरों के दबाव से परेशान कपड़ा व्यापारी को उठाना पडा ये कदम

इसी गांव की रहने वाली छात्रा ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह 5 अप्रैल को घर से स्कूल मार्कशीट लेने जा रही थे तभी बाइक में सवार गांव के 2 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और जंगल में ले जाकर एक झोपड़ी में उसके साथ गलत काम किया और दूसरे साथी ने वीडियो बना लिया।

बाद में दूसरे साथी ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और यह धमकी दे डाली फिर अगर उसने घटना के बारे में घर के लोगों को बताया या पुलिस को जानकारी दी तो यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जाएगा। पीड़िता ने बताया कि बाद में मैंने घटना की जानकारी इलाकाई पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। जिससे मुझे आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय आना पड़ा। 

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस का नाम बदलकर पीतांबरा एक्सप्रेस करने की तैयारी, फूटे विरोध के स्वर

वहीं इस मामले में थाना प्रभारी अतर्रा राजेश कुमार मिश्र ने जो कहानी बताई वह घटना से पूरी तरह से भिन्न है। थाना प्रभारी ने बताया कि यह लड़की 6 अप्रैल को अपने घर से चली गई थी 7 अप्रैल को परिजनों ने थाने में तहरीर दी जिसमें दो लड़कों के द्वारा लड़की को अगवा करने की बात कही गई थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही दोनों आरोपियों को 1 घंटे के अंदर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की और अगले दिन 8 अप्रैल को पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया था। बरामद छात्रा ने 164 और 161 के बयान में कहा था कि मुझे घर के लोग मारते पीटते हैं इसलिए मैं घर छोड़कर चली गई थी।

इसके बाद आरोपी बनाए गए युवकों के मोबाइल के लोकेशन की जांच भी की गई थी। दोनों युवकों की लोकेशन गांव तक ही पाई गई थी। जिससे यह मामला संदिग्ध नजर आया। फिर भी अभी तक इस मुकदमे की विवेचना चल रही है। इसी तरह अपर पुलिस अधीक्षक  लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज एक छात्रा ने अपने साथ हुई घटना का उल्लेख किया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है  जांच में दोषी पाए गए व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - भारत में पहली बार 31 मई को सभी ट्रेनों के पहिए एक साथ थम जायेंगे ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
3
sad
3
wow
2