यूपी पुलिस का नया कारनामा, दसवीं की टॉपर छात्रा को छेड़छाड़ में फंसाया

अपने कारनामों के लिए चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस फिर सुर्खियों में है। महोबा के थाना श्रीनगर पुलिस ने दसवीं की टॉपर छात्रा को..

यूपी पुलिस का नया कारनामा, दसवीं की टॉपर छात्रा को छेड़छाड़ में फंसाया

महोबा,

अपने कारनामों के लिए चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस फिर सुर्खियों में है। महोबा के थाना श्रीनगर पुलिस ने दसवीं की टॉपर छात्रा को छेड़छाड़ के मामले में फंसा दिया है। लेन-देन के विवाद में पिता समेत उसके पूरे परिवार के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कर दी है। मामला एडीजी तक पहुंचा तो उन्होंने अफसरों को फटकार लगाते हुए थानेदार के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।

यह भी पढ़ें - महोबा - कुल्हाड़ी से अधेड़ महिला की निर्मम हत्या, परिवार ने छेड़छाड़ के आरोपी पर जताया शक

श्रीनगर थाने के ननौरा गांव में दो परिवारों के बीच पैसों के लेनदेन का विवाद चल रहा था। इस विवाद में पहले पुलिस को एक तरफ से उधारी लेकर वापस न करने और धमकी देने की तहरीर मिली थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद एक ओर से महिला की तहरीर पर पुलिस ने बिना जांच किए हाईस्कूल टॉप टेन में स्थान पाने वाली छात्रा, उसके पिता और मां के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली। दो सितंबर को दर्ज मुकदमे को लेकर पीड़ित परिवार एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश के पास पहुंचा।

मेधावी छात्रा को छेड़खानी के मामले में नामजद करने की बात सुनकर एडीजी का पारा चढ़ गया। उन्होंने एसपी सुधा सिंह से पूरी जानकारी हासिल की और फटकार लगायी। एडीजी ने थानेदार दिनेश तिवारी को भी फटकारा और मुकदमे से जुड़े सभी दस्तावेज के साथ एसपी के समक्ष पेश होने को कहा। उन्होंने एसपी को पूरे मामले की जांच कराने और थानेदार के खिलाफ कार्रवाई करने का भी आदेश दिया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के कोणार्क सूर्य मंदिर का सौंदर्यीकरण प्रोजेक्ट, इनकी वजह से अधर में लटका

यह भी पढ़ें - महोबा में बडा हादसा, ट्रक ने स्कूल बस को मारी टक्कर, 16 बच्चे घायल, मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
1