यूपी विधानसभा चुनाव भारत के भाग्य के फैसले का चुनाव : अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को मथुरा जिले के वृंदावन में भगवान बांकेबिहारी मंदिर में..

यूपी विधानसभा चुनाव भारत के भाग्य के फैसले का चुनाव : अमित शाह
केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Union Home Minister and former BJP National President Amit Shah)

केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को मथुरा जिले के वृंदावन में भगवान बांकेबिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने मंदिर के आसपास की गलियों में दुकानदारों और अन्य लोगों से संवाद कर विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए समर्थन मांगा।

अमित शाह ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को सिर्फ विधायक के चुनाव की तरह मत समझिये, किसी के मंत्री और मुख्यमंत्री बनने का चुनाव मत समझिए, बल्कि यह चुनाव भारत के भाग्य का निर्णय करने वाला चुनाव है।

यह भी पढ़ें - प्रियंका गांधी ने साधारण दलित की बेटी को, चित्रकूट से चुनाव मैदान में उतार कर सबको चौंकाया

अमित शाह निर्धारित समय से कुछ विलंब से हेलीपैड पर उतरे और यहां से सीधे वृंदावन में बांकेबिहारी मंदिर रवाना हुए। जहां उन्होंने ठाकुर बांकेबिहारी के चरणों में माथा टेका। इस दौरान मंदिर के गोस्वामी ने अमित शाह को मोरपंख भेंट किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के ऊर्जामंत्री एवं मथुरा सीट से भाजपा के उम्मीदवार श्रीकांत शर्मा मौजूद रहे। दर्शन के बाद अमित शाह ने आसपास के बाजारों में मतदाताओं से सीधा संवाद करते हुए उनसे भाजपा के लिए समर्थन मांगा।

इसके बाद अमित शाह का मथुरा में गोवर्धन रोड स्थित श्रीजी बाबा विद्या मंदिर में प्रभावी मतदाताओं के साथ बैठक का कार्यक्रम है। यहां मतदाताओं से वह सीधा संवाद करेंगे। करीब एक घंटे तक संवाद के बाद मथुरा में चुनाव कमेटी से जुड़े पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। गृहमंत्री अपराह्न तीन बजे गोवर्धन विधानसभा के गांव सतोहा में घर-घर जनसंपर्क करेंगे। करीब साढ़े तीन बजे वह दादरी के लिए रवाना होंगे। मथुरा जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने गृहमंत्री के आगमन के चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। हेलिपैड से लेकर बांकेबिहारी मंदिर तक चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें - बहुजन समाज पार्टी ने घोषित किए छह उम्मीदवारों के नाम

यह भी पढ़ें - भाजपा ने तीसरे, चौथे और पांचवें चरण की सीटों पर प्रत्याशी किये तय, आज लग सकती है प्रत्याशियों के नामों पर मुहर

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2