उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर अब बुझजला रख देना चाहिए - अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को सपा के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय डॉ.केपी यादव के घर पहुंचकर..

उज्ज्वला योजना का नाम बदलकर अब बुझजला रख देना चाहिए - अखिलेश यादव
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को सपा के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय डॉ.केपी यादव के घर पहुंचकर अपनी शोक संवेदना प्रकट किया। उन्होंने पहले डॉ.केपी यादव चित्र पर पुष्पाजंलि करके श्रद्धांजलि दी।

इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि डॉ. केपी हमारे पार्टी के सच्चे सिपाही थे। उनका असमय जाना हम लोगो कों विश्वास ही नहीं हो रहा है। उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी।

यह भी पढ़ें -  उत्तर प्रदेश में भरपूर बिजली, आपूर्ति में लापरवाही पर होगी कार्रवाई

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहाकि भाजपा ने किसानों नौजवानों सबके साथ धोखा किया है। जिस तरह से कोरोना में भाजपा ने प्रदेश के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया था, वैसे अब बच्चों को छोड़ दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार आरक्षण खत्म करना चाहती है। इस सरकार ने सिर्फ अमीरों के लिए काम किया है। सरकारी संपत्ति को बेचने का कार्य कर रही है। उन्होंने उज्जवला योजना को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया।

यह भी पढ़ें - पालतू जानवरों से पब्लिक प्लेस में गंदगी कराया और इधर उधर थूका तो लगेगा जुर्माना

उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना से गरीबों को गैस सिलेंडर दिया जा रहा है, लेकिन महंगाई इस तरह से बढ़ा दी गई है कि उज्ज्वला योजना का नाम अब बदलकर बुझजला रख देना चाहिए। गरीब परिवार के लोग गैस सिलेंडर भी नहीं भरवा पा रहे हैं।

किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार डीजल और पेट्रोल का दाम बढ़ा रही है, लेकिन किसानों की आय अब तक नहीं बढ़ी। इस सरकार में शिक्षकों का सबसे बहुत अपमान हुआ है। समाजवादी पार्टी इनकी हर स्तर से मदद को तैयार है। अब रह वर्ग बदलाव चाहता है।

यह भी पढ़ें - पूर्वोत्तर रेलवे को मिले 50 एलएचबी कोच, इन रूटों पर चलेंगी और स्पेशल ट्रेनें, जल्दी देखिये

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1