जालौन में चाचा ने दो साल की मासूम संग दुष्कर्म किया, आरोपित गिरफ्तार

कोंच कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है...

जालौन में चाचा ने दो साल की मासूम संग दुष्कर्म किया, आरोपित गिरफ्तार

जालौन। कोंच कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है।

यह भी पढ़े : मुख्तार मौत मामला : जेलर और डिप्टी जेलर सहित 14 कर्मियों से पूछें गए सवाल, दो चिकित्सकों को नोटिस जारी

कोंच कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर शाम 20 वर्षीय युवक गुलफाम ने अपनी 11 साल की बहन को भेजकर तीन साल की भतीजी को खिलाने के बहाने घर बुलाया। इसके बाद हैवानियत की पराकाष्ठा करते हुए उसने रिश्ते को कलंकित कर मासूम के साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़े : पुष्कर द्विवेदी के विरूद्ध दर्ज फर्जी मुकद्मा स्पंज करें : अशोक दीक्षित

खून से लथपथ बच्ची रोते हुए कमरे से निकली तब लोगों को इसका पता चला। बच्ची के परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से गुलफाम को पकड़ लिया, इसके बाद मारपीट करते हुए रात दस बजे उसे कोतवाली लाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। परिजन बच्ची को पहले निजी अस्पताल लेकर गए लेकिन पुलिस केस बताकर निजी अस्पताल संचालक ने उसका इलाज करने से इनकार कर दिया। बाद में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

यह भी पढ़े : जालौन : जानवरों के बाड़े में किसान ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

घटना से ग्रामीणों में रोष है। बच्ची के पिता ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है। सीओ कोंच उमेश पांडेय का कहना है कि मामले को संवेदनशीलता से लेते हुए जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : अब बुंदेलखंड में कठिया गेहूं के उत्पादक किसानों को मिलेगा बेहतर बाजार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0