बेकाबू कार बंजारों की झोपड़ी में घुसी, चार को रौंदा एक मासूम की मौत

जनपद के अतर्रा कस्बे में बुधवार को सवेरे प्रयागराज की ओर से आ रही एक बेकाबू कार सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रह रहे बंजारों की झोपड़ी में घुस गई..

बेकाबू कार बंजारों की झोपड़ी में घुसी, चार को रौंदा एक मासूम की मौत

जनपद के अतर्रा कस्बे में बुधवार को सवेरे प्रयागराज की ओर से आ रही एक बेकाबू कार सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रह रहे बंजारों की झोपड़ी में घुस गई। जिसकी चपेट में आकर चार लोग घायल हो गए इनमें एक माह के मासूम बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गई।घटना के बाद कार चालक अपनी कार छोड़कर भागने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें - धर्मांतरण मामलाः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश

घटना बुधवार को सवेरे लगभग 7 बजे हुई ।अतर्रा थाना क्षेत्र के बदौसा रोड नेशनल हाईवे पर एक बंजारा परिवार झोपड़ी बनाकर रहता है।परिवार के लोग झोपड़ी में सो रहे थे।इसी दौरान प्रयागराज की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार अनियंत्रित होकर झोपड़ी में घुस गई जिसकी चपेट में आकर चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

car accident in banda, bundelkhand news banda

इनमें एक माह के बच्चे पप्पू की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि सोनी (18)नगीना (22 )और शिवा (10) को गंभीर रूप से घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। कार  छोड़कर भागने वाले आरोपित व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें - रोजगार देने में नंबर वन पर उप्र की एमएसएमई, दूसरे नंबर पर गुजरात

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि अतर्रा कस्बे के बदौसा रोड में आज एक अनियंत्रित कार एक झोपड़ी में घुस गई जिसकी चपेट में आकर एक माह के बच्चे पप्पू की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।बच्चे  के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
4
wow
1