टायर फटने से अनियंत्रित होकर स्कार्पियो गाड़ी पेड़ से टकराकर पलटी, आधा दर्जन घायल

ललितपुर जनपद के राजघाट जखौरा मार्ग पर स्थित सिरोंन खुर्द के निकट एक स्कार्पियो गाड़ी अनियन्त्रित..

टायर फटने से अनियंत्रित होकर स्कार्पियो गाड़ी पेड़ से टकराकर पलटी, आधा दर्जन घायल

ललितपुर जनपद के राजघाट जखौरा मार्ग पर स्थित सिरोंन खुर्द के निकट एक स्कार्पियो गाड़ी अनियन्त्रित होकर पेड़ से टकराते हुए पलट गई। जिसके चलते उसमें सवार चाचा भतीजे सहित तीन की मौत हो गई।

वहीं मासूम बच्ची सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए ललितपुर जनपद के राजघाट व जखौरा मार्ग के बीच में स्थित ग्राम सिरोंन खुर्द निकट शाम 4 बजे के दरम्यान एक स्कार्पियो गाड़ी का अगला टायर फट गया और गाड़ी अनियन्त्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराते हुए पलट गई।

यह भी पढ़ें - योगी सरकार ने बढ़ाई गन्ने की मिठास, बकाए के भुगतान का बना रिकॉर्ड

जिसके चलते गाड़ी में सवार मध्य प्रदेश के अशोकनगर जनपद के थाना चंदेरी के ग्राम सकवारा निवासी चचेरे भाई पूर्व सरपंच छत्रसाल लोधी (60), दयाराम (45) की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं सभी घायलों को उपचार लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान लखन (65) की मौत हो गई। वहीं, चांदनी (8) गजराज(50) रामस्वरुप (55) वैजनाथ, रामसेवक (40) को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया।

यह भी पढ़ें - धर्मनगरी चित्रकूट में इसी वर्ष 70 सीटर क्षमता वाले विमान भरेंगे उडान

रामस्वरुप व रामसेवक की हालत गम्भीर होने पर उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज रिफर किया गया हैं। इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि पूर्व सरपंच छत्रसाल के भतीजे आनंद की सगाई ललितपुर जनपद के थाना जखौरा के ग्राम पुलिया खेरा में करने के लिए जा रहे थे। रास्ते में हादसा हो गया। 

चन्देरी विधायक गोपाल सिंह डग्गी राजा, ललितपुर सदर विधायक राम रतन कुशवाहा भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई हैं। सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें - टाइगर श्रॉफ के साथ Ganapath में जबरदस्त धमाका करने की तयारी में कृति सेनन, देखिये फिल्म 

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0