अज्ञात व्यक्तियों ने सुतली बम से गोवंश का जबड़ा उड़ाया, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

शहर कोतवाली अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में मंच के ठीक पीछे शुक्रवार को एक गोवंश घायल अवस्था में पाया...

अज्ञात व्यक्तियों ने सुतली बम से गोवंश का जबड़ा उड़ाया, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बांदा

शहर कोतवाली अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में मंच के ठीक पीछे शुक्रवार को एक गोवंश घायल अवस्था में पाया गया। जिसका जबड़ा सुतली बम या किसी विस्फोटक के जरिए क्षतिग्रस्त किया गया है। हमले से गोवंश बुरी तरह लहूलुहान है। यह सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पशु चिकित्सकों की मदद से इलाज के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - 4 माह पूर्व मुस्लिम युवक, युवती को अगवा कर ले गया, फिर भी पुलिस रही मौन

इस मामले में महेश कुमार प्रजापति पुत्र जागेश्वर प्रजापति निवासी आवास विकास बांदा ने पुलिस को दी गई। तहरीर में बताया है कि एक गोवंश के घायल अवस्था में जीआईसी ग्राउंड में पड़े होने की सूचना पर मैं वहां पहुंचा तो देखा ग्राउंड में बने मंच के ठीक पीछे एक गाय बैठी है। जिसका निचला जबड़ा पूरी तरह से फटा हुआ है। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी व्यक्ति ने उसके मुंह में पटाखा या विस्फोटक पदार्थ जैसे सुतली बम आदि खिला दिया है। जिसके कारण गाय का निचला जबड़ा पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया है।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन, जिला अस्पताल में दुष्कर्म का शिकार होने से बची पीड़िता से मिले, और कहीं ये बात

महेश प्रजापति कि इस तहरीर के आधार पर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि आज जीआईसी ग्राउंड में एक गोवंश के घायल होने की सूचना पर पुलिस टीम पशु चिकित्सकों के साथ मौके पर पहुंची और घायल गोवंश को इलाज के लिए भेजा गया है। इस मामले में दोषी व्यक्तियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - जवान बेटे की मौत के 10 मिनट बाद, सदमे में मां ने भी तोडा दम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0