केंद्रीय गृहमंत्री शाह आज ग्वालियर अंचल में, दो जगह करेंगे रोड शो और चार स्थानों पर चुनावी जनसभा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज (शनिवार को) मध्य प्रदेश में ग्वालियर अंचल के चुनावी दौरे पर रहेंगे...

केंद्रीय गृहमंत्री शाह आज ग्वालियर अंचल में, दो जगह करेंगे रोड शो और चार स्थानों पर चुनावी जनसभा

ग्वालियर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज (शनिवार को) मध्य प्रदेश में ग्वालियर अंचल के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वे यहां ग्वालियर, शिवपुरी और श्योपुर जिले में भाजपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान वे चार स्थानों पर जनसभा को संबोधित करेंगे और दो रोड शो करेंगे।

यह भी पढ़े : शक्तिपीठ है कामदगिरि पर्वत, राम ने रावण पर विजय को किया था शक्ति पूजा

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि केंद्रीयमंत्री शाह दोपहर 12 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे। यहां से हेलीकाप्टर द्वारा शिवपुरी जिले के करैरा पहुंचकर दोपहर 12ः40 बजे कृषि उपज मंडी प्रांगण में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर एक बजकर 35 मिनट पर करैरा विधानसभा क्षेत्र के सिरसौद में, दोपहर एक बजकर 45 मिनट पर मानपुरा, दोपहर 2 बजे भौंती में रथ सभा, दोपहर 2ः40 बजे बदरवाद में रथ सभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़े : एविएशन इंडस्ट्री का हब बनेगा उप्र, जहाजों की भी होगी मैन्युफैक्चरिंग

शाह दोपहर 2ः55 बजे पिछोर नगर के स्टेडियम में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4ः15 बजे हजारेश्वर मेला ग्राउंड, श्योपुर में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय गृहमंत्री शाह शाम 7ः30 बजे इंटक ग्राउंड हजीरा, ग्वालियर में भाजपा उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थन में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। शाह रात्रि विश्राम ग्वालियर में करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार 

यह भी पढ़े : अयोध्या में शहीद हुए कार सेवकों की याद में, बजरंग दल ने किया रक्तदान 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0