बेकाबू टैंकर पीआरवी वाहन पर पलटा, दो महिला पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत

जनपद के सफीपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात बेकाबू टैंकर पीआरवी पुलिस वाहन से टकराने के बाद उस पर पलट गया। हादसे में दो महिला पुलिसकर्मी..

बेकाबू टैंकर पीआरवी वाहन पर पलटा, दो महिला पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत

उन्नाव,

  • मुख्यमंत्री योगी ने दुर्घटना में पुलिसकर्मियों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया

जनपद के सफीपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात बेकाबू टैंकर पीआरवी पुलिस वाहन से टकराने के बाद उस पर पलट गया। हादसे में दो महिला पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत हो गई है, जबकि एक घायल है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में पुलिसकर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ड्यूटी पर पुलिस कर्मियों की दुखद मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए। इसके साथ की जिला प्रशासन को इनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें - लता मंगेशकर की हालत फिर नाजुक, उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब नौ बजे के दरमियान सफीपुर थानाक्षेत्र में पीआरवी 2908 एक इवेंट से वापस आ रही थी। महदीखेड़ा पुलिया के पास एक बेकाबू टैंकर पीआरवी वाहन से टकराने के बाद उस पर पलट गया। हादसे के बाद चीख-पुकार मचने लगी।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने फौरन पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला और गंभीर रूप से एक युवक को अस्पताल भिजवाया गया। एसपी ने बताया कि इस हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मृत्यु हुई, जबकि एक घायल है। मृतकों की शिनाख्त रीता, शशिकला यादव और कृष्णेन्द्र के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश परिवहन निगम खरीदेगा 150 नई बसें, तैयारियां शुरू

यह भी पढ़ें - उप्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का समय एक घंटा बढ़ाया गया, अब इस वक्त आएगी ट्रेन

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2