कानपुर में बारातियों से भरी अनियंत्रित बस टाटमिल पुल से गिरी

जनपद के हरवंश मोहाल थाना क्षेत्र स्थित टाटमिल ओवरब्रिज पर देर रात बारातियों से भरी एक निजी बस गुजरते समय..

कानपुर में बारातियों से भरी अनियंत्रित बस टाटमिल पुल से गिरी
बस आस्सीडेंट

कानपुर,

  • शादी समारोह में शामिल होकर कानपुर सेंट्रल के लिए दिल्ली वापस जाने को निकले थे बाराती

जनपद के हरवंश मोहाल थाना क्षेत्र स्थित टाटमिल ओवरब्रिज पर देर रात बारातियों से भरी एक निजी बस गुजरते समय अनियंत्रित होकर कई फिट नीचे जा गिरी। बस के पुल से नीचे गिरते ही चीख-पुकार के साथ अफरा तफरी मच गई।

घटना देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और बस में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। सभी सवारी दिल्ली से कानपुर शादी में शामिल होकर वापस जा रहे थे।

बुधवार देर रात उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक निजी बस 16 बारातियों को बैठा कर टाटमिल की ओर से बस घण्टाघर की तरफ जा रही थी। जैसे ही बस घन्टाघर ओवरब्रिज से गुजर रही थी तभी चालक का गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और बस दीवार को तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी। घटना देख इलाके में हड़कंप मच गया। इस बीच लॉकडाउन का पालन कराते हुए स्थानीय पुलिस निरीक्षण कर रही थी। जिसे राहगीरों ने बस के गिरने की सूचना दी। पुलिस ने बस के चालक व परिचालक दोनों पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

बस आस्सीडेंट

यह भी पढ़ें - परिवार को संक्रमण से बचाने को वह पेड़ पर 11 दिन आइसोलेट रहा

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और राहत कार्य में जुट गई है। इस बीच पुलिस उपायुक्त पूर्वी अनूप सिंह भी घटना स्थल पर आ गए और मामले की जानकारी ली।

हरवंश मोहाल इंस्पेक्टर ने बताया कि बस में चालक व परिचालक समेत 16 लोग बैठे हुए थे, जो पनकी थाना क्षेत्र से बारात करके कानपुर सेंट्रल की तरफ दिल्ली जाने के लिए जा रहे थे।

तभी इनकी बस घण्टाघर से टाटमिल जाने वाले ओवरब्रिज से अचानक बस पेड़ पर लटकते हुए नीचे टूटे पड़े रेलवे के मकानों पर जा गिरी। वहीं बस में बैठी सभी सवारियां सुरक्षित है, जो अपने गंतव्य के लिए निकल गई है।

मामले में डीसीपी पूर्वी अनूप सिंह ने बताया कि, एक बस टाटमिल ओवरब्रिज से नीचे गिरी थी। इसमें सभी सवारियां सुरक्षित हैं। चालक व परिचालक को हिरासत में लेते हुए बस को कब्जे में लेकर कार्यवाही की जा रही है।

बस आस्सीडेंट

यह भी पढ़ें - शादी के सम्बंध में नया आदेश जारी, 25 लोग ही होंगे शामिल

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0